Shah Rukh Khan के बर्थडे पर रिलीज हो रहा डंकी का टीजर! क्या जवान का ये मॉडल अपना रहे किंग खान?

Shah Rukh Khan Dunki Teaser: शाहरुख खान का बर्थडे है लेकिन गिफ्ट फैंस को मिलने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी की पहली झलक देखने को मिलेगी. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि डंकी (Dunki Movie) की पहली झलक किसी आम टीजर की तरह नहीं होगी. ऐसे में फिल्मी फैंस के बीच सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि क्या शाहरुख (Shah Rukh Khan), डंकी के लिए कुछ नया लेकर आ रहे हैं या फिर वह जवान वाला प्रीव्यू मॉडल ही नई फिल्म के लिए भी इस्तेमाल करने वाले  हैं. 

डंकी की पहली झलक होगी एकदम हटके!

वायरल रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Films) की डंकी की पहली झलक एकदम हटके होने वाली है. लेकिन इस पहली झलक को क्या नाम मिलने वाला है, ये तो डंकी की पहली झलक सामने आने के बाद ही पता चल पाएगा. पहले फिल्मी दुनिया में पहली झलक को टीजर कहते थे. लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Jawan) की जवान की जब पहली झलक सामने आई तो उसे प्रीव्यू नाम दिया गया, टीजर नहीं.

शाहरुख को मिला फायदा

शब्दों की अदला-बदली करने से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki Film) की जवान का खूब बज क्रिएट हो गया था. क्योंकि हर कोई जानना चाहता था कि आखिर नए शब्द के आने से क्या बदलाव होते हैं. फिलहाल के लिए शाहरुख खान की डंकी के मेकर्स ने अनाउंस नहीं किया है कि वह फिल्म की पहली झलक को क्या नाम देने वाले हैं. बता दें, राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें