आराध्या ने मनाया Aishwarya Rai Bachchan का 50वां जन्मदिन, स्पीच में मां से पूछ लिया ऐसा सवाल

Aishwarya Rai Bachchan Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने 1 नवंबर को अपना 50 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने मुंबई में एक स्पेशल इवेंट रखा जिसमें वो मीडिया के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आईं. उन्होंने इस दौरान केक भी काटा. इस इवेंट की तस्वीरें और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य इस इवेंट में नजर नहीं आया. अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बर्थडे सेलिब्रेशन में नहीं दिखे लेकिन आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या का जन्मदिन सेलिब्रेट करती नजर आईं. उन्होंने इस मौके को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

आराध्या ने दी स्पीच
आराध्या व्हाइट टॉप और डेनिम पहनी हुई थीं. ऐश्वर्या की मां वृंदा भी इस इवेंट में शामिल थीं. आराध्या ने इस मौके पर अपनी मां ऐश्वर्या के लिए एक स्पीच दी और कहा, ”आप बेहद शानदार हैं, आप वो हैं जो अपने आस-पास के लोगों की हमेशा मदद करती हैं, उनके लिए खड़ी रहती हैं. हमारे लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं. लेकिन मेरा आपसे एक सवाल है कि आप इतनी अद्भुत कैसे हैं.”आराध्या के ये शब्द सुनकर ऐश्वर्या भी चौंक जाती हैं और चुपचाप उन्हें केवल सुनती रहती हैं. बता दें कि आराध्या 13 साल की हैं. वो अक्सर ऐश्वर्या के साथ पब्लिक इवेंट्स में नजर आती हैं लेकिन पहली बार मीडिया के सामने उन्हें इस तरह से कुछ बोलते हुए देखा गया है. 

ऐश्वर्या ने दी हैं कई हिट फिल्में

ऐश्वर्या के करियर की बात करें तो इस साल उन्हें फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 में नंदिनी के किरदार में देखा गया था. इस फिल्म के पहले पार्ट मे भी वह इसी किरदार में नजर आई थीं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर मे देवदास, हम दिल दे चुके सनम, मोहब्बतें, गुरु, ताल और जोधा अकबर जैसी हिट फिल्में दी हैं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें