रेहना मल्होत्रा करेंगी ‘दीवाने अनजाने में एंट्री

अपने अभिनय के लिये तारीफें बटोरने वाली टेलीविजन की दुनिया की दिवा रेहाना मल्होत्रा ‘दीवाने अनजाने में एंट्री करने वाली हैं। वे सीरीज के आगामी शिवरात्रि स्पेशल में एक अहम भूमिका निभाने वाली हैं।

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने हमें जानकारी दी है कि, ”रेहाना, शक्ति ओबेरॉय का किरदार निभा रही हैं। जोकि एक अमीर पंजाबी बिजनेसमैन परिवार की बेटी है। शिवरात्रि उत्सव के दौरान, शक्ति बिजी के ढाबे पर पहुंचती है, क्योंकि घर लौटने के क्रम में रास्ते में उसकी कार खराब हो जाती है। लक्ष्मण (गौरव शर्मा) खूबसूरत शक्ति को देखकर उस पर मोहित हो जाता है और उसे वैलेंटाइन डे के दिन प्रपोज करना चाहता है। जोकि शिवरात्रि के अगले दिन ही है।

आगे सूत्र ने बताया कि, ”क्या एलके वाकई शक्ति को प्रपोज कर पायेगा? और अधिक जानने के लिये लोगों को देखना होगा ‘दीवाने अनजाने।

‘दीवाने अनजाने शो में अपने कैमियो के बारे में बताती हुई, रेहाना कहती हैं, ”मैं अपनी अभिनय क्षमता को हर जोनर में आजमाना चाहती थी। इसलिये, टेलीविजन पर नकारात्मक किरदार के बाद मैं कॉमेडी शो करने के लिये बेहद उत्साहित थी। मैंने ‘दीवाने अनजाने के कई एपिसोड देखे हैं और मुझे वे पसंद आये। शिवरात्रि के साथ वैलेंटाइन स्पेशल मजेदार एपिसोड है, जोकि अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को जरूर गुदगुदायेगा।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें