ऋतिक रोशन के साथ भी Pankaj Tripathi ने किया रोल, जब फिल्‍म देखी…

Pankaj Tripathi Role Cut In Lakshya: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने खुलासा किया है कि उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म लक्ष्य (Lakshya) में काम किया था लेकिन फाइनल कट में उनके सीन्स काट दिए गए और इस वजह से वो फिल्म में नहीं दिखे. लल्लनटॉप यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में पंकज ने अपने करियर को लेकर खुलासा किया और कहा कि फुकरे 2 के पोस्टर पर वीएफएक्स से बने टाइगर को जगह दे दी गई लेकिन उन्हें नहीं. 

पंकज बोले-मुझे बुरा लगा था 
इंटरव्यू में पंकज बोले,  एक बार एक अखबार में छपा था कि मैंने फिल्म लक्ष्य में काम किया था. मुझे बुरा लगा था क्योंकि जिन्होंने भी पेपर में ये बात पढ़ी होगी, उन्हें मैं फिल्म में दिखा ही नहीं, लोगों को लगा होगा कि मैं झूठ बोल रहा था. सिनेमा एक झूठ है, हम स्टोरी बनाते हैं और उसे स्क्रीन पर दिखाते हैं लेकिन मैं रियल लाइफ में झूठ से बचता हूं. अखबार में आ गया बिहार का लाल दिखेगा, पर पिक्चर में तो बिहार का लाल है ही नहीं. पंकज ने खुलासा किया कि एक बार एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर ने उन्हें कहा था कि वो सक्सेसफुल चेहरा होंगे.

फुकरे 2 के बारे में भी की बात 
पंकज आगे बोले, मुझे कभी लॉन्च नहीं किया गया और न ही मेरा कोई गॉडफादर हैम न ही मुंबई में कोई दुश्मन है. फुकरे 2 के पोस्टर पर वो लीड एक्टर्स के साथ वीएफएक्स वाले टाइगर की पिक्चर लगाते हैं. मैंने उनसे कहा, ये वीएफएक्स अल टाइगर है, उसे करियर नहीं बनाना है, मुझे बनाना है. आपको उसके बजाए मेरा फोटो लगाना था. लेकिन ये जर्नी है, समय बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. पंकज हाल ही में फुकरे 3 में नजर आए हैं. इसके अलावा उन्हें omg 2 में भी अहम् रोल में देखा गया. जल्द ही वो फिल्म मैं अटल हूं में नजर आएंगे जिसमें वो अटल बिहारी बाजपेयी की भूमिका में होंगे. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें