नवरात्रि इवेंट में Katrina Kaif ने लगाया ग्लैमर का तड़का; लाल साड़ी ने खूबसूरती में लगाए चार चांद

एक ज्वेलरी ब्रांड द्वारा हाल ही में आयोजित नवरात्रि समारोह में भाग लेने के लिए कई फिल्मी हस्तियां त्रिशूर पहुंचीं थीं.  इनमें नागार्जुन (Nagarjuna) और उनके बेटे चैतन्य अक्किनेनी (Chaitanya Akkineni), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अजय देवगन (Ajay Devgan), जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon), रश्मिका मंदाना, शिल्पा शेट्टी, वामिका गब्बी सहित अन्य स्टार्स  शामिल थे. अब इस इवेंट के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में एक्ट्रेसेस को साड़ी में देखा जा सकता है. 

कैटरीना ने खींचा सबका ध्यान 

इस मौके पर कटरीना कैफ ने लाल साड़ी, फुल स्लीव ब्लाउज और माथे पर बिंदी लगाई थी. ट्रेडिशनल ड्रेस में कैट बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इवेंट के दौरान कटरीना को अन्य मेहमानों के साथ बातचीत करते और दीपक को प्रज्वलित करते भी देखा गया. पपराजी द्वारा शेयर किया गया कटरीना कैफ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख एक्ट्रेस के फैंस काफी खुश नजर आए. ऐसे ही एक फैन ने कमेन्ट किया, ‘कुछ एक्ट्रेसेस को कटरीना से कुछ बातें सीखना चाहिए’. एक अन्य फैन ने लिखा, “वह बहुत क्लासी और सुंदर दिख रहीं हैं’. 

नागार्जुन और चैतन्य अक्किनेनी भी इवेंट में पहुंचे 

नागार्जुन बेटे चैतन्य अक्किनेनी के साथ नवरात्रि समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान नागार्जुन ने जहां फ्लोरल पेस्टल ग्रीन कुर्ता पायजामा पहना था वहीं चैतन्य सिंपल सफेद कुर्ता पायजामा में थे. इवेंट में कृति सेनन भी गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और वे शिल्पा शेट्टी के साथ पोज देती नजर आईं. शिल्पा ने इवेंट पर खास तौर से लाल रेशम का लहंगा पहना हुआ था. वहीं,  रश्मिका मंदाना इस दौरान येलो-बेज अनारकली सूट में दिखाई दीं. इवेंट के दौरान  जान्हवी कपूर लैवेंडर टिश्यू सिल्क साड़ी में थीं और उन्होंने हाथ जोड़कर मेजबानों का अभिवादन किया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें