Amitabh Bachchan-Rajinikanth: क्या थलाइवा-महानायक की 32 साल बाद बनेगी जोड़ी? इस फिल्म के लिए साथ आएंगे अमिताभ-रजनीकांत!

Rajinikanth and Amitabh Bachchan Movies: जेलर की धांसू सक्सेस के बाद रजनीकांत अब अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों का हिस्सा हो गए हैं. जेलर की सक्सेस से यह तो साबित हो गया है कि रजनीकांत (Rajinikanth) का स्टारडम बिल्कुल भी ठंडा नहीं पड़ा है, ऐसे में थलाईवा एक बार फिर से ऑनस्क्रीन पुलिस ऑफिसर के किरदार में बवाल काटने की तैयारी में जुट गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मेगास्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म थलाइवर 170 होने वाली है. साथ ही कहा जा रहा है कि रजनीकांत की नई फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपना अंदाज दिखाते हुए नजर आएंगे. 

32 सालों के बाद ऑनस्क्रीन जोड़ी बनेगी थलाइवा और महानायक की जोड़ी?

ईटाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, थलाइवा यानी रजनीकांत (Rajinikath Movies) की फिल्म में अमिताभ बच्चन की एंट्री हो गई है. फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने न्यूज पोर्टल को बताया है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के बीच जबरदस्त क्लैश देखे को मिलेगा. हालांकि थलाइवा 170 में अमिताभ बच्चन की एंट्री को लेकर अभी तक सिर्फ रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं. फिल्म मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Films) और रजनीकांत ने करीब 32 साल पहले मुकुल एस आनंद की फिल्म हम में साथ स्क्रीन शेयर की थी.

विलेन बनेंगे अमिताभ बच्चन…?

एंटरटेनमेंट खबरों के अनुसार, थलाइवर 170 सितंबर के महीने में फ्लोर पर आने वाली है. जय भीम डायरेक्ट करने वाले टीजे गनान्वल के निर्देशन में बन रही फिल्म थलाइवर 170 में जहां एक तरफ रजनीकांत (Rajinikanth Jailer) पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे, तो वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन विलेन के तौर पर दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो जेलर में धांसू म्यूजिक देने वाले अनिरुद्ध ही थलाइवर 170 में भी म्यूजिक पर काम करेंगे. मालूम हो कि फिलहाल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Upcoming Movies) कल्कि 2898 AD और कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें