iPhone 15 खरीदने वालों के लिए बड़ी खबर! ऐसी नजर आएगी USB Type-C केबल, सामने आ गया डिजाइन

Apple इस साल सितंबर यानी अगले महीने iPhone 15 Series को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अफवाहों की मानें तो कंपनी इस बार फोन में कई बड़े बदलाव करने जा रही है. वेनिला मॉडल्स में डायनैमिक आइलैंड के साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट तक. इस बार आईफोन 15 नए कलेवर के साथ आने की उम्मीद है. इस बार फोन को लेकर ही नहीं एक्सेसरीज भी काफी चर्चा में है. सभी के मन में सवाल है कि कंपनी की USB-Type C पोर्ट बाकियों से कैसे अलग रहने वाली है. 

केबल में ये होगा खास

एक तस्वीर वायरल हो रही है. ऐप्पल की नई यूएसबी टाइप-सी टू सी डेटा केबल चार्जिंग के अलावा भी कई काम करेगी. नया डिजाइन मौजूदा मैकबुक डेटा केबल से अलग प्रतीत होता है. हो सकता है कि कंपनी फोन के रंग जैसी केबल लाए, जो काफी अलग आइडिया होगा. जो बात सबसे अलग है वो है 40 जीबीपीएस तक की डेटा स्पीड.

यह 100W तक पीडी चार्जिंग पावर को सपोर्ट करता है, जिससे फोन की तेज चार्जिंग होती है. Apple एक नया MagSafe चार्जर भी पेश कर सकता है. यह चार्जर डिवाइस को सुरक्षित रूप से पकड़ने के लिए एक मैगनेटिक कनेक्शन डिजाइन का इस्तेमाल करता है, जिससे आकस्मिक वियोग की संभावना कम हो जाती है.

आने वाली iPhone 15 सीरीज उस दिशा में एक कदम बढ़ा रही है जो अत्याधुनिक तकनीक के साथ डिजाइन को जोड़ती है. यह Apple वही कर रहा है जो Apple सबसे अच्छा करता है – ट्रेंडी और कुशल दोनों होना.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें