नए लुक में नजर आईं परिणीति चोपड़ा, लोगों ने कहा- गजब का बदलाव…

फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ सात दिसंबर 2018 को रिलीज होगी (फोटो साभार- परिणीति चोपड़ा, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: होली के दिन अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में वह बिलकुल नए अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उन्हें भारतीय कपड़े पहनना बहुत पसंद है. इस तस्वीर में वह इंडियन ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. परिणीति के इस तस्वीर को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. लोग लगातार इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं. कोई इस तस्वीर को शानदार बता रहा है, तो कोई गजब का बदलाव लिख रहा है.

शुरू हुई ‘केसरी’ की शूटिंग की शूटिंग
बता दें, परिणीति चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग शुरू कर दी है. परिणीति ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक विमान से तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “‘केसरी’ के लिए रवाना.” उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा ली गई तस्वीर भी साझा की. अभिनेत्री ने कुछ देर बाद एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “वाई की मनमोहक खूबसूरती..’केसरी’.”

इस फिल्म में भी नजर आएंगी परिणीति
वाई महाराष्ट्र के सतारा जिले में है. फिल्मकार करण जौहर द्वारा निर्मित और अनुराग सिंह निर्देशित यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. ‘केसरी’ 2019 में होली के मौके पर रिलीज होगी. वहीं, इसके अलावा परिणीति एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम ‘नमस्ते इंग्लैंड’ है. निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ सात दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

यह जसमीत (परिणीति चोपड़ा) और परम (अर्जुन कपूर) की प्रेम कहानी है, जिसे भारत और यूरोप में फिल्माया जाएगा. कहानी की शुरुआत पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होती है जिसके बाद अगला पड़ाव ढाका है. फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में होगी और आखिरी हिस्से को लंदन में फिल्माया जाएगा. यह अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत मजेदार बॉलीवुड फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें