MP : शासन की गाड़ी में आए जेबकतरे, कांग्रेसी नेताओं की जेबों से उड़ाए 5 लाख  

मध्य प्रदेश उपचुनाव में मिली जीत के बाद कांग्रेस द्वारा एक रोड शो का आयोजन किया गया

शिवपुरी : आप जीत का जश्न मना रहे हों और चोर आपके सामान पर ही हाथ साफ कर ले जाएं तो जीत की खुशियां मातम में बदलते देर नहीं लगती. ऐसा ही कुछमें कांग्रेसी नेताओं के साथ हुआ. जीत के जश्न में डूबे कांग्रेसियों के होश उस समय उड़ गए जब पता चला कि विधायक समेत कई वरिष्ठ नेताओं की जेब काट ली गई. खास बात यह है कि जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन का स्टीकर लगी गाड़ी में आए थे. यहां  के जश्न में रोड शो का आयोजन किया गया था.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोडशो
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के  क्षेत्र में हुए उपचुनाव मेंउम्मीदवार महेंद्र सिंह यादव की जीत पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में जेबकतरे पांच लाख रुपये से ज्यादा की रकम लेकर भाग गए. जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन लिखे वाहन से वारदात करने आए थे. पुलिस ने हालांकि तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर वाहन भी जब्त कर लिया है.

विधायक की भी जेब कटी
पुलिस के अनुसार, खतौरा में आयोजित सिंधिया के रोड शो के दौरान बुधवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. इस रोड शो के दौरान चंदेरी से विधायक गोपाल सिंह चौहान, जनपद उपाध्यक्ष रामवीर सिंह यादव सहित कई लोगों की जेब कटी. जेबकतरे लगभग पांच लाख रुपये ले जाने में सफल रहे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें