वीरे दी वेडिंग के बाद इस फिल्म में नजर आएंगी करीना कपूर खान!

करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी के बाद वीरे दी वेडिंग से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। फिल्म इस साल जून में रिलीज होगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म के बाद वो एक मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती हैं।
एक अखबार की खबर के मुताबिक, करीना को जितनी भी फिल्में ऑफर हुई हैं, उसमें से उन्होंने 4 स्क्रिप्ट पसंद की है। अखबार ने सूत्र के हवाले से लिखा है- चारों स्क्रिप्ट में से एक मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म को आशुतोष गोवारिकर बना रहे हैं। उन्हें एक और महिला केंद्रित फिल्म पसंद आई है। इस फिल्म के साथ मैसेज भी जुड़ा हुआ है।
करीना जून के बाद अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगी। अभी वो तैमूर के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती हैं। करीना वीरे दी वेडिंग को अपनी कमबैक फिल्म नहीं मानती हैं। एक फैशन मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वीरे दी वेडिंग मेरी कमबैक फिल्म नहीं है क्योंकि मैंने कभी काम छोड़ा ही नहीं था। अभी भी मुझे बहुत से स्क्रिप्ट्स मिलते हैं, लेकिन जब रिया (कपूर) मेरे पास फिल्म का ऑफर लेकर आईं तो मैं फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गई क्योंकि फिल्म एक महिला बना रही है और इसकी कहानी भी 4 महिलाओं की है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें