आज के प्रमुख समाचार : सीलिंग के खिलाफ रामलीला मैदान में महारैली, सोनिया-ममता की मुलाकात

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में जगह-जगह हो रही सीलिंग के खिलाफ एक बार फिर व्यापारियों ने बंद का आह्वान किया है. गुरुवार को दिल्ली के 2500 से ज्यादा दुकानों के शटर बंद के कारण ही डाउन रहने वाले हैं. साथ ही आज ही सीलिंग के खिलाफ दिल्ली के व्यापारी रामलीला मैदान में महारैली करने वाले हैं. वहीं, तीसरे मोर्चे की तैयारी में जुटी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकती हैं.

आइए नजर डालते हैं देश, दुनिया, खेल, मनोरंजन की उन बड़ी खबरों पर, जिन पर पूरे दिन नजर बनीं रहेगी…
सीलिंग के खिलाफ एक बार फिर दिल्ली के व्यापारियों ने बंद का आह्वान किया है. आज गुरुवार (28 मार्च) को दिल्ली के 2500 से अधिक बाजारों में लाखों दुकानों के शटर नहीं उठाए जाएंगे. जगह-जगह रैलियां निकाली जाएंगी, धरने-प्रदर्शन किए जाएंगे. स्थानीय प्रदर्शनों के बाद सभी व्यापारी रामलीला मैदान में इकट्ठा होकर सीलिंग के खिलाफ अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगे. इतना ही नहीं सीलिंग के विरोध में व्यापारियों के बच्चे स्कूल-कॉलेज भी नहीं जाएंगे.

आज होगी ममता बनर्जी और सोनिया गांधी की मुलाकात, 2019 चुनावों पर होगी चर्चा!
2019 के आम चुनावों के लिए बीजेपी ने ‘मिशन 350’ तैयार कर इस दिशा में काम करना भी शुरू कर दिया है. उधर, बीजेपी को घेरने के लिए तमाम विरोधी दल एकजुट हो रहे हैं. बीजेपी का सामना करने के लिए विपक्ष के एकजुट होने की ठान ली है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीसरे मोर्चे के गठन की कवायद कर रही है. तीसरे मोर्चे के गठन के लिए दिल्ली दौरे पर ममता ने 27 मार्च को कई राजनेताओं से मुलाकात की. इसी कड़ी में ममता गुरुवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया से मुलाकात करेंगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनिया, ममता से तीसरे मोर्चे के गठन पर पुनः विचार करने की बात कर सकती हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें