Nawazuddin Siddiqui के घर पहुंची पुलिस, इस मामले में घंटों हुई पूछताछ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से पुलिस ने बुढाना स्थित उनके पैतृक घर में घंटों पूछताछ की. दरअसल, उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के मामले में बुधवार को मुजफ्फरनगर पुलिस नवाजुद्दीन के बुढाना स्थित घर पहुंची. पुलिस ने नवाज और उनके परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की. आलिया ने नवाज सहित उनकी मां और 3 भाइयों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

बता दें, एफआईआर में आलिया ने नवाज के भाई मिनाजुद्दीन पर उनकी बेटी के साथ वर्ष 2012 में यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो क्लिप दिखाने का आरोप लगाया है. एफआईआर के मुताबिक आलिया ने मिनाजुद्दीन से जब इस बात को लेकर नाराजगी जाहिर की तो उसने उनके साथ मारपीट की. उस समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई में थे.

आलिया ने फिर नवाजुद्दीन सिद्धीकी पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- 'पहले से ही किसी और…'

आलिया के अनुसार मुंबई पहुंचने पर जब इस बात की जानकारी नवाजुद्दीन को दी, तो उन्होंने कहा कि अभी मेरे करियर की शुरुआत हुई है. ये सब बातें मेरे करियर पर बुरा असर डालेगी. इसलिए मुद्दे को घर में ही सुलझा लेंगे. आलिया ने अपनी एफआईआर में नवाजुद्दीन की मां और 3 भाइयों पर इस मामले को लेकर उन्हें डराने और धमकाने का आरोप लगाया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें