उपचुनाव: CM शिवराज आज से ग्वालियर में करेंगे सदस्यता अभियान की शुरुआत

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तैयारी तेज हो गई है. कोविड-19 के बीच उपचुनाव को लेकर की जाने वाली तैयारियों का निर्वाचन आयोग ने भी आकलन कर लिया है. इसको देखते हुए राजनीतिक पार्टियां भी चुनाव प्रचार में एक्टिव हो गई हैं. इसी बीच बीजेपी आज से ग्वालियर के 9 विधानसभा क्षेत्रों में सदस्यता अभियान चलाएगी. इसका नेतृत्व खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान करेंगे.

कई बड़े नेता भी रहेंगे मौजूद
सदस्यता अभियान के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई दिग्गज नेता शामिल होंगे.

बंद कमरे में चुनावी रणनीति पर भी होगी चर्चा
9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने की वजह से ग्वालियर बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए अहम है. इसलिए यहां पर चुनाव जीतने के लिए दोनों ही पार्टियां कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज यहां पर चुनावी रणनीतियों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ दिग्गज नेता पार्टी के सदस्यों से चर्चा करेंगे.

वहीं, शिवराज और सिंधिया के ग्वालियर दौरे से पहले कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सिंधिया समर्थक आज अपनी राजनैतिक अंकसूची में पिताजी का नाम बदलेंगे. इस दौरान उन्होंने ग्वालियर जिला प्रशासन पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि गणेश का पंडाल लगे न लगे, लेकिन प्रशासन सिंधिया का पंडाल जरूर लगा रहा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें