IPL 2021: Harishankar Reddy की सनसनाती गेंद का सामना MS Dhoni भी नहीं कर पाए, जानें CSK ने कितने में खरीदा?

चेन्नई: आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम जमकर ट्रेनिंग कर रही है. CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चेन्नई को चौथा खिताब दिलाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘कडप्पा’ के बॉलर की सनसनाती गेंद के सामने चकमा खा गए.

‘कडप्पा’ के बॉलर के सामने धोनी पस्त

इस तेज गेंदबाज का नाम हरिशंकर रेड्डी है जो कि आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले के रहने वाले हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के प्रैक्टिस कैंप के दौरान हरिशंकर रेड्डी ने महेंद्र सिंह धोनी को चकमा देते हुए उन्हें बोल्ड कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह हरिशंकर रेड्डी छोटे रनअप से आते हैं और धोनी को गेंदबाजी करते हैं. हरिशंकर रेड्डी की एक सनसनाती गेंद को धोनी समझ नहीं पाते हैं और गेंद उनका लेग स्टंप उखाड़ देती है.

हरिशंकर रेड्डी का रिकॉर्ड

22 साल के इस तेज गेंदबाज की बॉलिंग देख हर कोई चकित रह गया, खासकर महेंद्र सिंह धोनी के सामने. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी आंध्र प्रदेश के लिए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल चुके हैं. हरिशंकर रेड्डी ने 5 लिस्ट ए मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं 13 टी-20 मुकाबलों में उनके नाम 19 विकेट हैं. आईपीएल 2021 की नीलामी में हरिशंकर रेड्डी को चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 लाख रुपये में खरीदा था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें