तलाक के तुरंत बाद Arjun Kapoor से जुड़ने लगा इस हसीना का नाम, गुस्से में दिया ऐसा रिएक्शन

Kusha Kapila Dating Arjun Kapoor: सोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस कुशा कपिला (Kusha Kapila) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. पिछले दिनों ही उनका पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से तलाक हुआ है. इसकी जानकारी कुशा ने सोशल मीडिया पर दी थी जिसके बाद उन्हें ट्रोल्स के कई तीखे कमेंट्स का सामना करना पड़ा. कुशा तलाक से अभी पूरी तरह से उबर भी नहीं पाई हैं कि उनका नाम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जाने लगा.

fallback

कुशा ने दिया ऐसा रिएक्शन

कुशा ने अपनी पर्सनल लाइफ की उथल-पुथल और अर्जुन से नाम जोड़े जाने पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा, मैं जानती हूं कि एक पब्लिक पर्सन होने की वजह से मेरी पर्सनल लाइफ भी हमेशा ओपन रहेगी. अगर आप एक पब्लिक पर्सन होकर फायदा ले रहे हो तो कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना और ये तो होगा ही. मेरी जिंदगी अब उस तरह की हो गई है कि मुझे हर दिन मोटी चमड़ी का होते जाना है और अपना काम करना है. हर दिन मुझे मोटी चमड़ी का होकर अपने काम पर लग जाना है. जल्द ही सारे जख्म भी भर जाएंगे. 

fallback

कई फिल्मों में दिखेंगी कुशा
कुशा ने अर्जुन कपूर से डेटिंग की खबरों पर कहा, मुझे लगता है कि इसपर कोई रिस्पॉन्स देना भी सही नहीं होगा. ईमानदारी से कहूं तो ऐसी बातों को रिस्पॉन्स देकर और तवज्जो देने की जरूरत मैं नहीं समझती हूं. इससे पहले भी इस बारे में कुशा ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा था, रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़कर मुझे अपना खुद से एक फॉर्मल इंट्रोडक्शन करवाना पड़ेगा. वर्क फ्रंट की बात करें तो कुशा नेटफ्लिक्स के शो मसाबा मसाबा, सेल्फी और प्लान ए और प्लान बी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्हें करन जौहर की नेटफ्लिक्स फिल्म घोस्ट स्टोरीज में भी देखा गया था. अब वो सुखी और थैंक यू फॉर कमिंग जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें