CPL 2020: प्रवीण तांबे ने 48 साल की उम्र में लिया शानदार कैच, देखिए वीडियो

नई दिल्ली. 48 साल के प्रवीण तांबे पहले ही सीपीएल 2020 में इतिहास रच चुके है, वह पहले भारतीय खिलाड़ी थे जो  कैरेबियन प्रीमियर लीग का हिस्सा बने है. इतना ही नहीं वह सीपीएल में कैरेबियन धरती पर कमाल भी दिखा रहे हैं. इस खिलाड़ी के अंदर कई युवाओं से ज्यादा जज्बा नज़र आता है. उन्होंने अब तक अपनी टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. ब्रायन लारा स्टेडियम में त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बीच पर खेले गए मैच में नाइट राइडर्स ने 9 विकेट से शानदार जीत हासिल की. पैट्रियट्स की पारी के दौरान प्रवीण तांबे ने एक ऐसा जबरदस्त कैच लिया जिसे देख कर सब हैरान रह गए. उनकी वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है़.

 

इतना ही नहीं इस मैच में उन्होंने फील्डिंग के साथ गेंदबाजी में भी दमखम दिखाया, उन्होेंने अगले ही ओवर में उन्होंने जोशुआ डी सिल्वा को एलबीडब्ल्यू आउट किया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने अब तक त्रिनबागो नाइट राइडर्स की तरफ से तीन मैच खेले हैं और इसमें उनमें उन्होंने तीन विकेट झटके हैं।

 

बता दें कि प्रवीण तांबे ने साल 2013 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था उन्होंने आईपीएल के चार सीजन में कुल 33 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 30.5 के औसत के साथ 28 विकेट चटकाए है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें