Rhea Drugs Case Update: अब 3 सदस्यों की टीम होगी मुंबई रवाना, जानिए पूरी खबर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और सुशांत सिंह मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बारे में हाल ही में खुलासा हुआ कि वह सुशांत को ड्रग्स देती थीं. इस जानकारी के बाद CBI के साथ अब नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम भी एक्शन में आ चुकी है. रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले (Rhea Drugs Case) को लेकर अब एक बड़ा कदम उठाने की तैयारी हो चुकी है. आइए आपको बताते हैं इस मामले से जुड़े ताजा अपडेट्स…

कौन करेगा ऑपरेशन की अगुवाई
इस ऑपरेशन की निगरानी डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा की अगुवाई में NCB की टीम करेगी. दिल्ली की 3 सदस्यीय टीम शुक्रवार को मुंबई के लिए रवाना होगी.

जल्द होंगे समन जारी
एनसीबी इस मामले से जुड़े सभी लोगों को जल्द ही समन जारी करेगी. टीम के मुंबई पहुंचने के बाद समन जारी किया जाएगा. इस मामले में पूछताछ के लिए सबसे पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुलाने की संभावना है.

गोवा और पुणे में भी जांच
एनसीबी ने गौरव आर्या का पता लगाने के लिए गोवा में अपनी टीम के साथ समन्वय किया इसके अलावा एक टीम के पुणे में उनके दूसरे पते पर जाने की संभावना है.

ऐसे हुआ था खुलासा
बताते चलें कि हाल ही में सामने आए ईडी के लेटर के मुताबिक रिया ड्रग्स लेती थी. ड्रग्स खरीदने का भी रिया काम करती थी. सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में रिया सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स देती थी. यही कारण है कि अब नार्कोटिक्स एजेंसी के कान खड़े हो गए हैं. NCB अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के सभी मूवमेंट की जांच करेगी. रिया के सभी पार्टी, रेस्टोरेंट, होटल और देश-विदेश में टूर जैसे तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच भी होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें