Tunisha Sharma Suicide: Ali Baba सीरियल में तुनिषा की जगह नहीं लेंगी एक्ट्रेस Avneet Kaur, मेकर्स ने लिया है ये फैसला

Avneet Kaur Tunisha Sharma Ali Baba: 24 दिसंबर, 2022 को 20-साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने अपने शो के सेट पर, अपने को-स्टार और एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) के मेकअप रूम के बाथरूम में अपनी जान दे दी. तुनिषा के इस कदम ने टीवी इंडस्ट्री को चौंका दिया है. इस बीच, तमाम पुलिस चार्जेज की वजह से, शो के मेन लीड शीजान खान को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. खबरें आ रही थीं कि उनके टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ (Ali Baba Dastaan-e-Kabul) में तुनिषा के ‘मरियम’ किरदार के लिए एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) को लिया गया है. अब खबरें आ रही हैं कि अवनीत तुनिषा को रिप्लेस नहीं कर रही हैं और मेकर्स ने एक नया फैसला लिया है…

कुछ दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स यह कह रही थीं कि तुनिषा शर्मा की अचानक डेथ (Tunisha Sharma Death) के बाद शो के मेकर्स ने यह फैसला किया है कि वो उनके किरदार ‘मरियम’ (Mariyam) के लिए एक नई एक्ट्रेस को लेकर आएंगे और यह एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) बताई जा रही थीं. अब, यह अपडेट अवनीत की मां की तरफ से आया है कि अवनीत शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं और उन्हें तुनिषा की जगह शो में नहीं देखा जाएगा.

शो के मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

कहा जा रहा है कि तुनिषा शर्मा (Tunisha Shama) को कोई एक्ट्रेस रिप्लेस नहीं करेंगी. तुनिषा तो दुर्भाग्यवश इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनका किरदार उन्हीं के नाम से जाना जाएगा. मेकर्स ने अब यह फैसला लिया है कि वो शो में एक नया फीमेल लीड किरदार इन्ट्रोड्यूस करेंगे और ‘मरियम’ के किरदार का ट्रैक हटा देंगे. इस तरह, किसी भी एक्ट्रेस को तुनिषा का किरदार नहींन निभाना होगा, शो में एक नए कैरेक्टर की एंट्री होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें