रिलीज होते ही छाया ‘खाली-पीली’ का सॉन्ग ‘बेयोंसे शर्मा जाएगी

नई दिल्ली: अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की आने वाली फिल्म ‘खाली-पीली (Khaali-Peeli)’ का गाना ‘बेयोंसे शर्मा जाएगी (Beyoncé Sharma Jayegi)’ रिलीज कर दी गई. इस गाने में दोनों की जोड़ी ने खूब रंग जमाया है और इसके डांस मूव्स की लोग सोषल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को सर्कस के सेटअप में शूट किया गया है. रिलीज के साथ ही यह गाना वायरल हो रहा है.

‘बेयोंसे शर्मा जाएगी’ गाने में लॉकिंग, पॉपिंग, कत्थक के अलावा कई फॉक डांस को दिखाया गया है. इस गाने को एक सर्कस की थीम पर शूट किया गया है, तो इसमें रिंग डांस और फायर डांस जैसी बहुत सारी कलाबाजियों का भी उपयोग किया गया है. यह गाना बॉलीवुड गानों को पसन्द करनेवालों का पूरी तरह से मनोरंजक है.

फिल्म के निर्देशक मकबूल खान ने बताया, “इस गाने में ईशान और अनन्या के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इस गाने में डांस मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया है.”

इस गाने को बेहतरीन संगीतकार विशाल-शेखर की जोड़ी ने कम्पोज किया है जबकि आवाज नकश अजीज और नीति मोहन ने दी है.

‘खाली-पीली’ फिल्म के निर्देशक मकबूल खान हैं और निर्माता अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा हैं. यह फिल्म आगामी 2 अक्टूबर को जी के नए प्लेटफार्म – जी प्लेक्स पर रिलीज होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें