Bigg Boss 14: सलमान खान के शो को लेकर आई अहम खबर, जानकर लग सकता है झटका

नई दिल्‍ली: बिग बॉस-14 सितंबर के पहले सप्ताह से शुरू होने वाला था. लेकिन बारिश के कारण सेट खराब होने ये योजनाएं रद्द करनी पड़ी. हालांकि सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) के इस शो के लिए ज्‍यादा इंतजार नहीं करना होगा.

हालिया खबरों के मुताबिक, Bigg Boss शो के निर्माता इसके फॉर्मेट में बदलाव करने की योजना भी बना रहे हैं. कथित तौर पर शो में रन टाइम (run time) को लेकर बड़ा बदलाव किया जा सकता है. निर्माता इसके रन टाइम को एक घंटे की बजाय आधा घंटे करने की योजना बना रहे हैं. जाहिर है इस बदलाव से शो के प्रशंसकों को करारा झटका लग सकता है.

बिग बॉस के पिछले सभी सीजन में इसके ऐपिसोड आमतौर पर एक घंटे के होते थे. निश्‍चित तौर पर यह बदलाव उस मनोरंजन को प्रभावित करेगा जो एक घंटे के ऐपिसोड में होता था.

यह भी कहा जा रहा है कि शो रात 10:00 बजे के बाद प्रसारित होगा. हालांकि, अभी तक इसमें से किसी भी बात की पुष्टि नहीं की गई है और यह देखना बाकी है कि इस सीजन में निर्माता क्या-क्‍या बदलाव करते हैं और इसे किस विशेषता के साथ लाते हैं.

बिग बॉस के हाउसमेट्स को लेकर बात करें तो पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, एजाज खान, जैस्मिन भसीन, सुगंधा मिश्रा, निशांत मलकानी, निया शर्मा, एली गोनी जैसे नामों को कथित तौर पर नए सीजन के लिए अंतिम रूप दिया गया है. जबकि सुरभि ज्योति, करण कुंद्रा, जेन इमाम, रित्विक अरोड़ा, रसोडे़ में कौन था के रैप सेनसेशन यशराज मुखाते, सौम्या टंडन, जेनिफर विंगेट और आमिर अली जैसे नामों ने शो में आने से इनकार कर दिया है.

दूसरी ओर शो में भाग लेने वाली राधे मां (God woman Radhe Maa) का नाम हाल ही में सामने आया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले सीजन के लिए भी उनसे संपर्क किया गया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें