कंगाल होने की खबर पर Aditya Narayan ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बताई सच्चाई

नई दिल्ली: हाल ही में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी लंबे समय के रिलेशनशिप को शादी के बंधन में बदलने की घोषणा की थी. आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी करने जा रहे हैं. लेकिन शादी की खबर के बाद आदित्य एक और वजह से सुर्खियों में हैं. यह खबर वायरल हो रही है कि आदित्य दिवालिया हो गए हैं और उनके खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बाकी हैं. लेकिन अब इस खबर पर आदित्य ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल, एक न्यूज पोर्टल ने खबर दी कि आदित्य के बैंक खाते में सिर्फ 18,000 रुपये बचे हैं. खबर में बताया गया है कि आदित्य की सेविंग्स कम हो गई थी और उन्होंने म्युचुअल फंड में निवेश हुई सारी पूंजी को वापस ले लिया था. हालांकि, अब इंटरव्यू में आदित्य ने बताया है कि उनके दिवालिया होने की रिपोर्ट एक कोरी बकवास के अलावा और कुछ नहीं है.

TellyChakkar से बात करते हुए, आदित्य नारायण ने इस खबर का खंडन किया और कहा कि यह साक्षात्कार डेढ़ महीने पहले का था. उन्होंने बताया, ‘मैंने लॉकडाउन से पहले एक नया अपार्टमेंट खरीदा था, यहां तक ​​कि सेलिब्रिटी होने के बावजूद, मुझे ईएमआई के बारे में सोचना पड़ रहा है और अगर महामारी लंबी अवधि तक चली, तो हम सभी को किसी न किसी वजह से नुकसान उठाना पड़ेगा. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं दिवालिया हो गया हूं और मेरे पास पैसा नहीं बचा है. दो दशकों से अधिक समय तक काम करने के बाद मैं कैसे दिवालिया हो सकता हूं?’.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें