Sun Transit 2023: सूर्य गोचर से बदलेगी इन राशियों की बिगड़ी तकदीर, 17 अगस्त से बरसेगा पैसा

Surya Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष में सूर्य ग्रह का काफी अहम रोल है. उनको सभी ग्रहों का राजा माना जाता है. सूर्य हर महीने ही राशि परिवर्तन करते हैं और किसी एक राशि में दोबारा वापस आने के लिए करीब 1 साल का समय लेते हैं. वह इस समय कर्क राशि में गोचर कर रहे हैं और 17 अगस्त को सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर असर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिन पर इस गोचर का सकारात्मक असर पड़ने वाला है. आइए जानते हैं कि भगवान सूर्य किन तीन राशियों पर अपनी कृपा बरसाने वाले हैं.

धनु 

सूर्य का सिंह राशि परिवर्तन धनु राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहेगा. इस दौरान शुभ परिणामों की बरसात होगी. किस्मत का साथ मिलेगा और जिस काम में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता हाथ लगेगी. कारोबारियों के लिए भी यह समय अच्छा रहेगा और व्यापार में तरक्की देखने को मिलेगी.

सिंह 

सूर्य गोचर कर सिंह राशि के जातकों के आत्‍मविश्‍वास में वृद्धि करेंगे. भगवान भास्कर की कृपा से इस राशि के जातकों की आमदनी में बढ़ोतरी होगी और परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. पति-पत्नी के संबंधों में मधुरता देखने को मिलेगा और साझेदारी में काम करने वालों को लाभ होगा.

वृश्चिक 

सूर्य गोचर कर वृश्चिक राशि वालों के लिए सुखद समाचार लेकर आएंगे. इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में सफलता मिलेगी. करियर में तरक्की के योग बनेंगे. आय के नये स्रोत बनेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होने लगेगी. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें