ट्रंप की करीबी महिला सहयोगी कोरोना पॉजिटिव, US प्रेसिडेंट ने भी कराया Test

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (US President Donald Trump) द्वारा महामारी (Pendemic) के अंत का दावा किए जाने के बयान के कुछ ही मिनटों बाद उन्हें चिंता में डालने वाली खबर सामने आई है. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेहद करीबी महिला सहयोगी होप हिक्स (Hope Hicks) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाई गई हैं.

ट्रंप के साथ की थी यात्रा
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की काउंसलर हिक्स हाल ही में ट्रंप के साथ ओहियो में आयोजित पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट में भाग लेने के लिए पहुंची थीं. हिक्स का कोरोना वायरस टेस्ट (Coronavirus Test) पॉजिटिव आने के बाद सबका ध्यान अब ट्रंप की तरफ है. हालांकि, राष्ट्रपति ट्रंप ने जनता को आश्वस्त किया है कि हिक्स का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने COVID-19 टेस्ट करवाया है.

ट्रंप के दामाद भी देखे गए थे साथ
हिक्स को ट्रम्प के दामाद जेरेड कुशनर, डैन स्कैविनो और निकोलस लूना के साथ मरीन वन में भी देखा गया था. हैरत की बात यह है कि इनमें से कोई भी उस वक्त फेस मास्क नहीं पहने हुए था.

व्हाइट हाउस को लेकर अटकलें
खबरों को मुताबिक हिक्स के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी व्हाइट हाउस में कोई खास एहतियाती कदम नहीं उठाए गए हैं. हालांकि व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जुड डीरे ने कहा है, ‘राष्ट्रपति अपने साथ अमेरिकी लोगों के लिए काम करने वाले सभी लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रति गंभीर हैं.’ जुड ने यह भी कहा है कि राष्ट्रपति ट्रंप और उनके साथ यात्रा करने वालों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए हमेशा एहतियातन उपाय बरते जाते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें