iQOO Z7 Pro 5G Price Leak: आ रहा है चकाचक डिजाइन वाला Smartphone, फीचर्स भी आए सामने

iQOO भारत में अपना नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसको iQOO Z7 Pro 5G कहा जा रहा है. कंपनी ने घोषणा कर दी है इसी महीने फोन को भारत में पेश किया जाएगा. अमेजन पर फोन को टीज किया गया है, जिसमें फोन की झलक नजर आती है. iQOO इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने डिवाइस की लॉन्च डेट का खुलासा किया है. नूपुर ने ट्वीट किया कि iQOO Z7 Pro 5G भारत में 31 अगस्त को आएगा. लॉन्च में अभी थोड़ा समय है, लेकिन फोन की कई जानकारियां सामने आ गई हैं…

iQOO Z7 Pro 5G Leaked Specs

लीक्स की मानें तो iQOO Z7 Pro 5G MediaTek Dimensity 7200 SoC द्वारा संचालित होगा, जो 4nm-आधारित मिड-रेंज प्रोसेसर है और इसमें 2.8GHz तक क्लॉक किए गए दो ARM Cortex-A715 परफॉर्मेंस कोर और छह Cortex-A510 दक्षता कोर हैं. फोन 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. खबरों की मानें तो डिवाइस AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट पर 700,000 अंक का आंकड़ा पार कर सकता है.

iQOO Z7 Pro 5G Camera
अफवाहों की मानें तो iQOO Z7 Pro 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा. कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप होगा. एक 64MP का प्राइमरी और दूसरा 2MP सेंसर होगा. वहीं सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा होगा. 

iQOO Z7 Pro 5G Expected Price
iQOO Z7 Pro 5G को मिड रेंज स्मार्टफोन बताया जा रहा है. यानी इसकी कीमत बहुत ज्यादा नहीं रहने वाली है. उम्मीद है कि इसकी कीमत 25 हजार से 30 हजार के बीच होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें