Bigg Boss 14: शहनाज को छोड़ इन हसीनाओं के संग रोमांस करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला इस समय ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में हैं और आज घर की हसीनाओं संग वो रोमांस भी करते नजर आने वाले हैं. आज के एपिसोड में घर की लड़कियों के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक टास्क होगा. लड़कियां टिप-टिप बरसा पानी पर सिद्धार्थ के साथ डांस करती हुईं नजर आएंगी. वहीं, पवित्रा निक्की पर एक प्लेट फेंकते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा घर के सभी लोग निक्की के खिलाफ एकजुट होंगे.

शो में होने वाला है ड्रामा
इसके अलावा शो में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा. इससे पहले निक्की तम्बोली काफी ड्रामा करेंगी. वह कहेंगी कि उन्हें कपड़े और मेकअप का समान और भी ज्यादा चाहिए. जैसा कि हम जानते हैं कि घर के सदस्य समय पर भोजन प्राप्त करना चाहते हैं, तो घर में रहने वाली महिलाएं केवल सात चीजें ले सकती हैं. पूरा घर निक्की तम्बोली के खिलाफ गुट बना लेगा. निक्की अड़ेगी और कहेगी कि वह अपनी बात पर कायम है.

निक्की और सिद्धार्थ की फ्लर्टिंग
बीते एपिसोड में निक्की तंबोली और सिद्धार्थ के बीच फ्लर्टिंग देखने को मिली. निक्की कहती हैं कि वे सिद्धार्थ से शादी करना चाहती हैं. सिद्धार्थ ने कहा कि निक्की उनसे प्यार करती है और मैं भी करता हूं. इस दौरान निक्की काफी हंसती हुई नजर आती हैं. खैर, ये सभी एक मजाक का हिस्सा था. इसमें कुछ भी सीरियस नहीं था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें