Milind Soman ने मॉडलिंग के दिनों को किया याद, बताया- एक घंटे काम करने के मिले थे इतने हजार रुपये

नई दिल्ली: मिलिंद सोमन (Milind Soman ) बॉलीवुड के एक्टर होने के साथ ही एक फेमस मॉडल भी हैं. मिलिंद ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. मॉडलिंग के दौरान ही उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. जिसके बाद से मिलिंद का सिक्का बॉलीवुड से लेकर मॉडलिंग (Modelling) तक में चल रहा है. ऐसे में हाल ही में मॉडल ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए एक खास किस्सा फैंस के लिए शेयर किया है.

मिलिंद ने सोशल मीडिया पर अपने मॉडलिंग के दिनों को याद किया है. मॉडल ने अपनी एक बहुत ही काफी पुरानी फोटो शेयर करके फैंस को अपनी तरफ खींचा है.

मिलिंद ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

दरअसल मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. मिलिंद आए दिन अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब मिलिंद ने एक खास फोटो शेयर करके अपने मॉडलिंग के दिनों को याद किया है. उन्होंने उन खास दिनों को फैंस से शेयर किया है जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. मिलिंद ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह एक दम यंग लुक में नजर आ रहे हैं.

मिलिंद ने बताया पहले प्रोजेक्ट के मिले थे 50,000
मिलिंद (Milind Soman) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं। फोटो शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा है कि ये 1989 का पहला विज्ञापन है. इस विज्ञापन से पहले मुझे नहीं पता था कि मॉडलिंग एक पेशा है. यह मेरे लिए एक आश्चर्यजनक फोन कॉल था. एक व्यक्ति ने जिसने मुझे कहीं देखा था, उसने मुझे कुछ फोटो शूट करने के लिए कहा.

इसके साथ ही मिलिंद सोमन ने आगे लिखा, उस वक्त मैं बहुत ही शर्मीला लड़का था. मैं इसके लिए इच्छुक भी नहीं था, लेकिन उन्होंने मुझे एक घंटे के 50 हजार रुपये दिए थे और मैंने इसको करने के लिए हां कह दिया था.

अब सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन की ये खास फोटो और पोस्ट तेजी से वायरल हो रही हैं. हमेशा की तरह से इस बार भी फैंस को मिलिंद की फोटो काफी पसंद आई है. यही कारण है कि फैंस मिलिंद की फोटो पर तरह- तरह से कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में मिलिंद अपनी न्यूड फोटो को लेकर सुर्खियों में आए थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें