घुटने टेकने के बाद अब शिवराज का बयान, BJP हारी तो उन्हें झोला टांगना पड़ेगा

मुरैना: जनता के सामने घुटने टेकने के बाद अब सीएम शिवराज ने कहा कि अगर भाजपा हारी तो उन्हें झोला टांगना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा के 15 सालों के कार्यकाल में जो विकास हुआ, वैसा पहले कभी नहीं हुआ. इसलिए 3 तारीख को आप मुरैना विधानसभा से भाजपा को जिताएं. सीएम शिवराज मुरैना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह कंसाना के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

शुक्रवार को मुरैना विस खरगपुर भर्राड़ में चुनावी सभा शिवराज सिंह ने कहा, ‘उपचुनाव में चुनाव प्रत्याशियों की जीत-हार का नहीं बल्कि सरकार को स्थायित्व देने का है. इसलिए 3 तारीख को आप मुरैना विधानसभा से भाजपा को जिताएं.भाजपा नहीं जीती तो मैं भी सीएम नहीं रहूंगा और मुझे झोला टांगना पड़ेगा.’ सीएम शिवराज सिंह ने जनता से कहा कि मुरैना में जितना भी विकास हुआ है, वह भाजपा के 15 वर्ष के कार्यकाल में हुआ है.

सीएम ने कहा कि पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने अपने कार्यकाल में जितने विकास कार्य कराए हैं, उतने किसी ने नहीं कराए. साथ ही मुख्यमंत्री ने पुर्व मुख्यमंत्री पर भी कटाक्ष करने का मौका नहीं छोड़ा. सीएम ने कहा कमलनाथ ने 15 महीने में जो गरीबों की योजनाएं बंद की, हमने कोरोना काल के रहते हुए भी उन्हें नए सभी योजनाएं नए सिरे से चालू करवाईं.

बता दें कि मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना के अलावा पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह, मुंशीलाल, कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता, रामनरेश शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद थे.

मुरैना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह कंसाना ने कहा कि कांग्रेस सरकार के 15 महीने में पूर्व सीएम कमलनाथ ने सिर्फ हमें अपमान दिया है. हम जनता से जो वादे करके चुनाव जीते थे, वह कैसे पूरे कराते. अगर चुपचाप बैठे रहते तो जनता हमें माफ नहीं करती. इसलिए हमने इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. अब हमारे इस फैसले में आपको अपना वोट हमें देकर साथ देना है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें