कंप्यूटर बाबा पर एक और एफआईआर, पीड़ित का आरोप बाबा तलवार लेकर मारने आया था घर

इंदौर: एरोड्रम थाने में आज अम्बिकापुरी एक्सटेंशन निवासी राजेश खत्री पिता रामप्रकाश खत्री ने नामदेव दास त्यागी ऊर्फ कंप्यूटर बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. यह एफआईआर मारपीट और जान से मारने का प्रयास करने के संबंध बाबा के खिलाफ IPC की धारा 294, 452, 323, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बताया गया कि राजेश खत्री और उनके आस-पास के निवासियों में कंप्यूटर बाबा से उसके अम्बिकापुरी एक्सटेंशन स्थित आश्रम में अनैतिक गतिविधि रोकने एवं अवैध कब्जा हटाने का कहा गया था. मोहल्ले के 40-50 लोगों ने कंप्यूटर बाबा के विरूद्ध इस संबंध में नगर निगम में शिकायत की थी.

अनैतिक कार्य में लिप्त बाबा
पुलिस को राजेश खत्री ने बताया कि मैं एक से ड़ेढ़ माह पूर्व कंप्यूटर बाबा से मिलने गये थे. बाबा से कहा था कि उनके आश्रम में हो रही अनैतिक गतिविधियां जिसमें नयी-नयी महिलाओं एवं बच्चियों को आश्रम में लाने एवं आश्रम के बाहर भी उनके साथ अनैतिक कृत्य करते है तथा अपराधिक प्रवृत्ति के लोग उनके संरक्षण में फारारी काटते हैं क्योंकि हम लोग यहां पर परिवार सहित निवास करते हैं ऐसी गतिविधि यहां पर नहीं होना चाहिए.

बाबा ने दी गालियां और मारपीट की
राजेश ने बताया कि जब बाबा से यह बात कही तो कंप्यूटर बाबा भड़क गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे तथा अश्लील गालियां देने लगे और उन्होंने कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई यह कहने की. बाबा की धमकी से मैं डर गया तथा वहां से अपने घर चला आया. आधे घंटे बाद ही रात करीब 10 बजे कंप्यूटर बाबा और उनके साथी गाड़ी से तलवार सहित उतर कर मेरे घर में जबरन घुस गए और मेरे साथ मारपीट करने लगे. बाबा तलवार से हमला करने लगा तो मेरे साथी मुकेश दुबे एवं सुभाष शर्मा जी ने बीच-बचाव किया. बाबा और उसके साथी वहां से भागते हुए यह कहते हुए कि आज तो तू बच गया है अगर आगे से तूने मेरे खिलाफ कोई शिकायत की तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा. राजेश खत्री ने बताया कि मैं डर गया था और इस कारण से मैं घटना की रिपोर्ट पुलिस थाने में नहीं कर पाया था, लेकिन जब मैंने अखबार में समाचार पड़ा कि बाबा के विरुद्ध पुलिस रिपोर्ट दर्ज हो रही है इसलिए मैं हिम्मत करके मेरे साथ पूर्व में हुई घटना की रिपोर्ट अपने साथी मुकेश एवं सुभाष के साथ की है.

बाबा के आश्रम पर चला बुलडोजर
इंदौर में कंप्यूटर बाबा के आश्रम में हुई कार्रवाई जबलपुर तक पहुंच गई है. शुक्रवार को प्रशासन ने बरेला में अवैध रूप से निर्माणाधीन कॉलोनी की दीवार और गेट पर बुलडोजर चलवाया. बिल्डर कंप्यूटर बाबा का काफी करीबी बताया जाता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें