Pope Francis ने फिर लाइक की स्विमसूट पहने मॉडल की हॉट तस्वीर, Model ने कहा – ‘मतलब मैं स्वर्ग जाऊंगी’

वेटिकन सिटी: ईसाई समुदाय के सर्वोच्च धर्मगुरु पोप फ्रांसिस (Pope Francis) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वजह वही पुरानी है जिसे लेकर कुछ वक्त पहले बवाल मचा था यानी मॉडल की भड़काऊ तस्वीर को लाइक करना. इस बार पोप पर एक दूसरी मॉडल की स्विमसूट वाली फोटो लाइक करने का आरोप है. मॉडल ने सबूत के तौर पर कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. मॉडल का कहना है कि पोप के आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से उसकी ब्लैक स्विमसूट वाली फोटो लाइक की गई.

Model ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
पोप फ्रांसिस (Pope Francis) या वेटिकन की तरफ से आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जरूर व्यक्त की है. पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से जिस मॉडल की तस्वीर लाइक की गई है उसका नाम मार्गेट फॉक्स (Margot Foxx) है. मार्गेट ने अपनी उस फोटो का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है, जिसे पोप फ्रांसिस ने लाइक किया था. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मार्गेट ने लिखा, ‘पोप ने मेरी फोटो लाइक की, मतलब मैं स्वर्ग में जाऊंगी’.

Natalia की फोटो भी की थी Like
मार्गेट फॉक्स की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग पोप की इस दूसरी ‘गलती’ पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले ब्राजील की मॉडल नतालिया गरिबोटो (Natalia Garibotto) ने आरोप लगाया था कि पोप फ्रांसिस के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट द्वारा उनकी एक तस्वीर को लाइक किया गया, जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. पोप के इस मॉडल का फोटो लाइक करने के बाद सोशल मीडिया पर काफी विवाद खड़ा हो गया था.

मॉडल ने इस तरह जताई थी खुशी
इस तस्‍वीर में नतालिया गरिबोटो एक स्‍कूल गर्ल की यूनिफॉर्म में दिखाई दे रही थीं. अपने दावे के समर्थन में उन्होंने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था, जिसमें नजर आ रहा था कि पोप फ्रांसिस के अलावा 133,000 लोगों ने 27 वर्षीय नतालिया की तस्‍वीर को लाइक किया है. नतालिया ने पोप से मिले ‘लाइक’ से खुशी व्यक्त करते हुए कहा था कि वह अपने ट्विटर फॉलोवर्स के साथ वेटिकन जाने वाली हैं. मॉडल ने लिखा था, ‘मेरी मां ने इस तस्‍वीर को नकार दिया था, लेकिन पोप को यह पसंद आई. कम से कम मैं स्‍वर्ग जा रही हूं.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें