Jalpaiguri: सड़क हादसे में 13 की मौत और 18 गंभीर घायल, घना कोहरा भी हादसे की वजह

जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) में भयानक सड़क हादसा सामने आया है. फिलहाल लो विजिबिलिटी को दुर्घटना की वजह माना जा रहा है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक ओवरलोडेड ट्रक एक कार और मैजिक वैन पर पलट गया था. इस दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई और 18 गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के शिकार लोगों को धूपगुड़ी और जलपाईगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने क्रेन और एंबुलेंस का इंतजाम किया. सही समय पर इलाज मिलने से कुछ घायलों की जान बच गई.

घना कोहरा बनी वजह
West Bengal के जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक ट्रक जिसका नंबर WB61A/2492 था. नेशनल हाइवे NH31D पर मयनातली के रास्ते कहीं जा रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक चालक ने अपने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की. तभी गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार गाड़ियां उससे टकरा गईं. एक साथ कई गाड़ियां टकराने से मरने वालों की संख्या बढ़ गई. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक का ओवरलोड होना भी हादसे की वजह हो सकता है.

हिरासत में लिया गया ट्रक ड्राइवर
पुलिस ने बताया कि रात नौ बजकर पांच मिनट पर हुए हादसे की खबर मिलते ही सभी को अस्पताल पहुंचाने पर फोकस किया. वहीं अस्पताल सूत्रों के मुताबिक मरने वालों में दो पुरुष, छह महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया है. जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक सामान्य हो गया है. वहीं ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें