KGF 2 स्टार Yash एन्जॉय कर रहे फैमिली वेकेशन, समुद्र किनारे यूं बिता रहे वक्त

नई दिल्ली: कन्नड़ एक्टर यश अपनी फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) के धांसू टीजर की लॉन्चिंग के बाद मालदीव पहुंच गए हैं. यश (Yash) ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. एक्टर यश ने मालदीव पहुंच कर परिवार के साथ कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं.

फैमिली ट्रिप पर मालदीव पहुंचे यश
KGF 2 स्टार यश (Yash) अपने परिवार के साथ मालदीव पहुंचे हैं. वहां वे फैमिली के साथ खूब मजे कर रहे हैं. समुद्र किनारे की फोटोज यश ने शेयर की थीं. यश की ये फोटोज लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. लोग इन पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

बेटी आयरा और बेटे यथर्व के साथ की मस्ती

मालदीव पहुंचते ही यश (Yash) ने अपनी बेटी आयरा संग बेहद प्यारी तस्वीर क्लिक करवाई. वहीं, यश ने मालदीव के समंदर किनारे अपने बेटे यथर्व के साथ जमकर मस्ती की. इसके साथ ही उनकी पत्नी राधिका पंडित भी अपने पति के साथ मालदीव की वादियों में गुम दिखाई दीं. इन फोटोज में यश ने व्हाइट शर्ट कैरी की है. इसके साथ ही यश (Yash) के बड़े गौगल्स कैरी किए हैं. उनकी पत्नी भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. यश के बैकग्राउंड में प्लेन खड़ा भी नजर आ रहा है.

लोगों को काफी पसंद आया KGF 2 का टीजर
बता दें, KGF 2 स्टार यश (Yash) की फिल्म का टीजर सामने आ चुका है. टीजर काफी शानदार था. इसके साथ ही KGF 2 के सभी पोस्टर्स भी काफी अच्छे हैं. इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), यश (Yash), रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज के साथ कई और कलाकार नजर आने वाले हैं. कन्नड़ सुपरस्टार यश की बात करें तो वह स्टाइल में खड़े होकर गाड़ियां उड़ाते नजर आने वाले हैं. टीजर (KGF Chapter 2 Teaser) में रॉकी की मां और उसका बचपन दिखाया गया है. कैसे रॉकी की मां ने उसे पाला, फिर बड़े होने का दौर और फिर मां से किया वादा दिखाया गया है. इस वादे को रॉकी फिल्म में पूरा करेगा.

ऐसा है रवीना-संजय का किरदार

टीजर में एक नेता के रूप में रवीना टंडन को देखा जा सकता है. वहीं संजय दत्त अधीरा के लुक में नजर आ रहे हैं. होमबेल फिल्म्स ने इस टीजर को रिलीज किया है. टीजर को जारी करते हुए उन्होंने कहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2 Teaser) को हिंदी में प्रस्तुत करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें