IND vs WI: इस खिलाड़ी ने आखिरी बार पहन ली नीली जर्सी! लोगों ने टीम इंडिया से बाहर करने की उठाई मांग

IND vs WI, News: टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को सरेआम ट्विटर पर लोग ट्रोल कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम में इस खिलाड़ी की जगह को लेकर अब क्रिकेट फैंस सवाल खड़े कर रहे हैं और उसे जल्द ही टीम इंडिया से विदा करने की मांग कर रहे हैं. ये खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में हार के बाद टीम इंडिया से ड्रॉप हो सकता है. लगातार मौकों की बर्बादी कर ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए अब बड़ा सिरदर्द बन गया है. वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर 3-2 से कब्जा कर लिया.

इस खिलाड़ी ने आखिरी बार पहन ली नीली जर्सी!

टीम इंडिया की इस टी20 सीरीज में हार के लिए उसका ही एक खिलाड़ी सबसे बड़ा गुनहगार बन गया है. इस खिलाड़ी ने अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से अकेले ही टीम इंडिया की लुटिया डुबो दी है. अब लोगों ने इस खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर करने की मांग उठा दी है. लोगों के मुताबिक इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेल लिया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में हार के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम इंडिया से ड्रॉप किया जा सकता है.

लोगों ने टीम इंडिया से बाहर करने की उठाई मांग 

संजू सैमसन की अब हमेशा-हमेशा के लिए टीम इंडिया से छुट्टी हो सकती है. टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज पर कब्जा करने के लिए पांचवां और आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच हर हाल में जीतना था. टीम इंडिया ने जब आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच में 66 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवाए तो सभी को संजू सैमसन से बड़ा स्कोर खड़ा कर जीत की नींव तैयार करने की उम्मीद थी, लेकिन वह 9 गेंदों पर 13 रन बनाकर आउट हो गए. संजू सैमसन ने अपनी आखिरी 6 टी20 इंटरनेशनल पारियों में 30, 15, 5, 12, 7 और 13 रन के स्कोर बनाए हैं. 

मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया

ऐसे में अब टीम मैनेजमेंट के पास संजू सैमसन को सिर्फ ड्रॉप करने का विकल्प ही बचा है. संजू सैमसन की सबसे बड़ी कमजोरी ये रही है कि वह एक मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हैं और इसके बाद अगले 5 मैचों में फ्लॉप हो जाते हैं. भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. खराब फॉर्म के बावजूद संजू सैमसन को टी20 सीरीज में मौका दिया जाता रहा और ऋतुराज गायकवाड़ जैसे टैलेंटेड बल्लेबाज की अनदेखी की जाती रही. संजू सैमसन ने भारत के लिए साल 2015 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी, तब से लेकर अभी तक उनका टीम इंडिया से अंदर-बाहर होने का सिलसिला चल रहा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें