धमाल मचाने आ रहे हैं Yo Yo Honey Singh, VIDEO में Nushrratt Bharuccha की अदाओं ने बढ़ाई धड़कनें

नई दिल्ली: मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का जादू एक बार फिर उनके फैंस के सर चढ़कर बोलने के लिए तैयार है. उनका नया गाना ‘सईयां जी’ (Saiyaan Ji) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नुशरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) रोमांस करती नजर आ रही हैं. भी गाने में नजर आ रही हैं. यह टीजर अब जमकर वायरल हो रहा है.

27 जनवरी को रिलीज होगा सॉन्ग
रैपर हनी सिंह (Honey Singh) का नया सॉन्ग ‘सईयां जी’ (Saiyaan Ji) 27 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. लेकिन इसके टीजर ने लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है. टीजर को रिलीज हुए अभी महज 12 घंटे ही हुए हैं और इसे अब तक 42 लाख से ज्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. देखिए यह वीडियो…

नेहा कक्कड़ ने दी है आवाज
हनी सिंह (Honey Singh) और नुशरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) की जोड़ी वाला यह गाना टी-सीरीज के बैनर तले तैयार किया गया है. खास बात यह है कि इस गाने में नेहा कक्कड़ ने भी आवाज दी है. इस वजह से ये गाना और भी ज्यादा खास हो गया है. लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार है और इसके लगातार बढ़ते लाइक्स बता रहे हैं कि यह कितना पसंद किया जा रह है.

फर्स्ट किस ने मचाई थी धूम
याद दिला दें कि कुछ दिन पहले हनी सिंह का गाना ‘फर्स्ट किस’ (First Kiss) रिलीज हुआ था. इस गाने पर कई सेलेब्स ने वीडियो भी बनाए थे. ‘फर्स्ट किस’ (First Kiss) के बाद यो यो हनी सिंह (Honey Singh) का क्रिसमस सॉन्ग ‘जिंगल बेल’ भी जारी किया गया था.

नुशरत भरुचा के काम की बात करें तो वह अंतिम बार फिल्म ‘छलांग’ (Chhalang) में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर राजकुमार राव और जीशान अयूब के साथ काम किया था. फिल्म का गाना ‘केयर नी करदा’ अब सोशल मीडिया पर वायरल है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें