मेट्रो के कामकाज से CM असंतुष्ट: लगाई फटकार,”काम में तेजी लाइए, जिसे बदलना है बदलिए”

भोपाल: गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उच्चस्तरीय बैठक की. इस दौरान वे मेट्रो के कामकाज को लेकर संतुष्ट नहीं दिखें. मेट्रो कामकाज की समीक्षा के दौरान वे अधिकारियों पर भड़क गए. उन्होंने कहा,”मैं बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं. मेट्रो के काम में तेजी लाने के लिए जिसे रखना है, रख लीजिए. जिसे बदलना है बदल दीजिए. लेकिन कामकाज में तेजी लाइए. मेट्रो के काम को लेकर देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.” साथ ही उन्होंने कहा कि अब से मेट्रो के मॉनिटरिंग का काम सीएमओ करेगा.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान मेट्रो के तकनीकी काम के लिए संबंधित अधिकारियों से भी चर्चा की. इस बैठक में भोपाल मेट्रो का सिविल वर्क कर रही कंपनी दिलीप बिल्डकॉन के एमडी और चेयरमैन दिलीप सूर्यवंशी भी उपस्थित थे. इस दौरान कंपनी के एमडी और चेयरमैन ने कई अफसरों की शिकायत भी की.

सीएम शिवराज सिंह चौहान के बैठक में यह बात भी सामने आई कि मेट्रो का काम विशेषज्ञों की कमी का कारण भी पिछड़ रहा है. जानकारी के मुताबिक कुछ अफसरों के रवैए को लेकर भी शिकायत थी कि वे ठीक से काम नहीं कर रहे हैं. जिसके कारण मेट्रो का काम निर्धारित समय से पीछे चल रहा है. इस पर सीएम ने कहा कि जिन अफसरों की जरूरत है, उन्हें रखा जाए और मेट्रो का काम समय सीमा में पूरा होना चाहिए.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें