Valentine’s Day पर ‘बेहद’ रोमांटिक हुए Aditya Narayan और Shweta Agarwal, देखिए PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर और टीवी के जाने माने एंकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के संग शादी रचा चुके हैं. दोनों की शादी के बाद कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. लेकिन शादी के बाद पहले वैंलेटाइन डे (Valentine’s Day) को एक तस्वीर के जरिए बेहद खास बना लिया है. आदित्य ने बीती शाम श्वेता के संग लिपलॉक तस्वीर शेयर की है जो अब जमकर वायरल हो रही है.

Kiss Day की फोटो आज मचा रही तहलका
दरअसल शादी के बाद आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने शनिवार को Kiss Day की शाम एक तस्वीर शेयर की है जिस पर अब उनके फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज के भी कई कमेंट नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में आदित्य और श्वेता लिपलॉप पोज में दिख रहे हैं. देखिए ये तस्वीर…

फोटो के संग है इमोशनल मैसेज

इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य नारायण ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी किस डे. लाइफ छोटी है, प्यार करने के लिए किसी को ढूंढो और फिर रोज किस ले और किस दे.’

भारती ने लिए मजे
अब इस तस्वीर पर आदित्य की करीबी दोस्त कॉमेडियन भारती सिंह ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर दी है. यहां कमेंट करते हुए भारती ने कई सारे इमोजी के साथ लिखा है, ‘कौन है ये लड़की’. वहीं हम देख सकते हैं कि यहां कई फैंस बेस्ट कपल, आप एक दूसरे के लिए बने हो, रब ने बना दी जोड़ी जैसे कमेंट करते दिख रहे हैं.

दिसंबर में रचाई थी शादी
याद दिला दें कि आदित्य और श्वेता ने बीते साल 1 दिसंबर 2020 को शादी रचाई थी. दोनों ने लगभग 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद यह फैसला लिया. श्वेता और आदित्य की पहली मुलाकात फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें