Romania: ब्यूटी क्वीन का सनसनीखेज दावा, बताया क्यों छोड़नी पड़ी नौकरी

बुखारेस्ट: रोमानिया (Romania) की एक पूर्व मॉडल ने अपने पूर्व संस्थान पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट का ताज अपने सर पर सजा चुकी इस खूबसूरत ब्यूटी क्वीन का नाम क्लॉडिया एडिलिन (Claudia Ardelean) है. 27 साल की पूर्व मॉडल ने दावा करते हुए कहा कि उन्हें नौकरी इसलिए छोड़नी पड़ी क्योंकि वो कुछ ज्यादा ही खूबसूरत हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले उन्हें एक हॉस्पिटल में जॉब ऑफर हुई थी. रोमानिया के न्यूज़ पोर्टल्स के मुताबिक 27 साल की ब्यूटी क्वीन क्लॉडिया को रोमानिया के न्यूमोफिथिसियोलॉजी क्लिनिकल हॉस्पिटल के बोर्ड में हफ्ते भर पहले एक अवैतनिक पद पर नियुक्त किया गया था.

बेहद पढ़ी लिखी हैं क्लॉडिया

रोमानिया के नामी अस्पताल (Romanian Pneumonia Clinical Hospital) में जॉब कर चुकीं क्लॉडिया काफी पढ़ी लिखी हैं. क्लॉडिया के पास कानून (Law) और यूरोपियन इथिक्स (European Ethics) दो विषयों से ग्रेजुएट हैं. बकौल क्लॉडिया नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर करने से पहले उन्हें हॉस्पिटल के बोर्ड में अवैतनिक काम करने के लिए कहा गया था. नौकरी छोड़ने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया नौकरी छोड़ने की वजह का खुलासा किया, वहीं अपनी कामयाबी के सफर को भी याद किया.

सोशल मीडिया पर किया था खुलासा
क्लॉडिया ने 8 फरवरी को अपनी कामयाबी का सफर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ये खुलासा किया था. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘ मैं बोर्ड के विश्वास और समर्थन के लिए आभारी हूं!’ इस बीच अचानक उनसे प्रबंधन ने इस्तीफा मांग लिया. इस बीच कई लोगों ने दावा किया था कि क्लॉडिया को नौकरी सिर्फ उनके लुक की वजह से मिली थी.

काफी आलोचना के बाद उनकी पोस्ट हटा दी गई. उन्होंने स्थानीय समाचार पोर्टलों को बताया कि वह अपनी नियुक्ति पर बोर्ड के यू-टर्न को देखकर काफी हैरान हो गईं थी. वहीं सोशल मीडिया पर हुई आलोचना ने भी उन्हें निराश किया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें