Anurag Kashyap की बेटी Aaliyah Kashyap के साथ हुई थी ऐसी हरकत, कहा- अधेड़ उम्र के…

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वे इंस्टाग्राम पर अपनी बातें बेबाकी से लोगों के सामने रखती हैं. इस बार ठीक ऐसा ही आलिया ने किया है. सामने आया उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है.

आलिया कश्यप हैं परेशान
आलिया (Aaliyah Kashyap) ने अपने इस पोस्ट में बताया कि लोग उनकी बोल्ड तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स करते हैं. इस वजह से वे डरी हुई हैं. आलिया कश्यप ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि भारत में महिलाओं को बचपन से ही इस तरह की बातों का सामना करना पड़ता है. ये सिलसिला कभी भी नहीं रुकता है. आलिया ने इस दिल को छू लेने वाले पोस्ट में अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में भी बताया है. ये बात पब्लिक डोमेन में आने के बाद सभी चौंक गए हैं.

आलिया ने कहीं ये बातें

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने अपने इस हैरान करने वाले पोस्ट में लिखा, ‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए मेंटली काफी मुश्किल रहे हैं. जबसे मैंन लॉन्जरी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, तब से मुझे भद्दे-भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है. मैंने पहले कभी भी इतना डरा हुआ महसूस नहीं किया कि मुझे अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट करने के बारे में सोचना पड़ा हो. मैंने इस हरासमेंट को इग्नोर करने की बहुत कोशिश की है, लेकिन सच यह है कि हमें इसके बारे में बात करनी चाहिए. इस तरह की चीजें रेप कल्चर को बढ़ाती हैं, जो सभी भारतीय महिलाओं को किसी न किसी तरह से इफेक्ट करती हैं.’

आलिया ने कहा- मैं भी हुई शिकार
उन्होंने (Aaliyah Kashyap) आगे लिखा, ‘हम वो देश हैं, जो महिलाओं के साथ कुछ गलत होने के बाद कैंडल मार्च निकालते हैं. जब वो जिंदा रहती हैं तो उन्हें बचाने के लिए कुछ नहीं करते हैं. सच यह है कि भारतीय महिलाओं को यह सब बचपन से ही झेलना पड़ता है. मैं इस तरह के घटिया कमेंट्सट को देखते हुए बड़ी हुई हूं. मैं छोटी थी तो एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने मुझे सैक्शुअली हरास किया. दुनिया के सामने सब बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लिकेन हकीकत यही है कि रेप कल्चर को बढ़ावा दिया जा रहा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें