Urvashi ने खास अंदाज में मनाया Birthday, प्याज काट-काट कर हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपना 27वां जन्मदिन मनाया. इस बर्थडे में उर्वशी कुछ खास करती नजर आईं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने अब अपने बर्थडे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस प्याज काटती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

जन्मदिन पर काटे प्याज
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो को शेयर कर लिखा- ‘मुझ से मेरे बर्थडे पर 10 किलो प्याज कटवाने के लिए धन्यवाद. यह आप ही कर सकते हैं @cznburak. एक दिन मैं प्यार को रुलाने वाली हूं.’ उर्वशी रौतेला को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किसी के साथ प्याज काटने का चैलेंज लेती दिख रही हैं.

उर्वशी की फिल्में

आपको बता दें, उर्वशी (Urvashi Rautela) बी टाउन की सबसे बोल्ड अदाकाराओं में से एक हैं, जिनके हुस्न और कातिल अदाओं के हजारों लाखों दीवाने हैं, उन्होंने साल 2013 में ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उर्वशी (Urvashi Rautela) ने 2015 में मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. बाद में उन्होंने 2016 में ‘सनम रे’, 2016 में ही ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, 2018 में ‘हेट स्टोरी 4’, 2019 में ‘पागलपंती’ और 2020 में ‘वर्जिन भानुप्रिया’ फिल्म की थी.

जीते हैं कई खिताब
उर्वशी (Urvashi Rautela) खासतौर पर अपनी फिटनेस, सुंदर तीखे नैन नक्श और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री ने एशिया की टॉप 10 सेक्सी सुपरमॉडल की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को मिस टीन इंडिया, मिस एशियन सुपरमॉडल इंडिया, इंडियन प्रिंसेस, मिस क्वीन ऑफ द ईयर इंटरनेशनल इंडिया, मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर इंटरनेशनल वर्ल्ड, मिस दिवा यूनिवर्स जैसे कई खिताब जीते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे अपनी ढेर सारी ग्लैमरस फोटो पोस्ट करती हैं, साथ ही अपने अंदाज में बेहतरीन कैप्शन भी देती हैं. उर्वशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें