Detel Easy Plus अप्रैल में होगा लॉन्च, कम कीमत में बेहतर माइलेज का दावा

हाल-फिलहाल में अगर आप दो पहिया वाहन (2 Wheeler) खरीदने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए. अप्रैल में सस्ता e-Scooter डीटल ईजी प्लस (Detel Easy Plus) लॉन्च होने जा रहा है. कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर कम कीमत में ग्राहकों के लिए राइट चॉइस होगा.

1/5
डीटल का सस्ता टू व्हीलर
Detel Easy Plus
घरेलू स्टार्ट-अप कंपनी Detel का दावा है कि Easy Plus दुनिया का सबसे सस्ता ई स्कूटर होगा. इसकी कीमत GST सहित कुल 19,999 रुपये रखी गई है. कंपनी का दावा है कि इसे कम खर्चे में चलाया जा सकेगा.

2/5
कम कीमत के साथ बेहतर माइलेज
Low costing Better Mileage
Detel Easy Plus इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकेगा और इसमें 20Ah की बैटरी होगी. कंपनी का दावा है कि 4-5 घंटे में ये स्कूटर फुल चार्ज हो जाएगा.

3/5
25 किलोमीटर प्रति घंटा होगी टॉप स्पीड
Top Speed 25 km per hour
Detel Easy Plus एक लो स्पीड वाहन होगा जिसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा होगी. ये टू व्हीलर उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिन्हें बच्चों को स्कूल छोड़ने, सब्जी लाने और रोजमर्रा की दूसरी जरूरतें पूरी करने के लिए वाहन की जरूरत पड़ती है.

4/5
3 रंगों में आएगा Detel Easy Plus
Detel Easy Plus 3 Variant
कंपनी की योजना के मुताबिक Detel Easy Plus को पीले (Yellow), लाल (Red) और रॉयल ब्लू (Royal Blue) कलर में लॉन्च किया जाएगा.

5/5
पर्यावरण बचाने की मुहिम
Environment Saver Electronic Scooter
ब्रांड ‘डीटल डिकार्बोनिज इंडिया’ पहल के तहत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया जा रहा है. इस ई टू व्हीलर (electronic two Wheeler) को प्रदूषण रोकने में सहायक के तौर पर तैयार किया गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें