Third Umpire को ढूंढने बाइक पर निकले Kohli, Suryakumar और Rohit! Karthik ने शेयर किया ये फनी मीम

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच अहमदाबाद में खेले गए चौथे टी-20 मैच में अंपायरों के फैसले पर जमकर बवाल हुआ. इस मैच में थर्ड अंपायर ने टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ गलत फैसले सुनाए. दरअसल, इस मैच में भारतीय पारी के 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर थर्ड अंपायर ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के कैच को लेकर गलत फैसला सुनाया.

थर्ड अंपायर के इस फैसले पर भड़के थे कोहली

रिप्ले में गेंद जमीन को साफ छूती हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन टीवी अंपायर ने फील्ड अंपायर के आउट के फैसले को बरकरार रखा. थर्ड अंपायर के इस फैसले पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान के बाहर डग आउट में भड़कते हुए नजर आए. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को गलत आउट दिए जाने के बाद विराट कोहली काफी नाराज थे.

कार्तिक ने शेयर किया ये फनी मीम

थर्ड अंपायर के विवादित फैसले के बाद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को लेकर ट्विटर पर काफी मजेदार मीम्स वायरल हुए थे. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा का एक मजेदार मीम शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर चुटकी ली है. कार्तिक ने जो मीम शेयर किया है, उसमें विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा हथियार लेकर बाइक पर थर्ड अंपायर को ढूंढते हैं. कार्तिक ने इस मजेदार मीम को शेयर करते हुए कहा, ‘ये मैच के बाद थर्ड अंपायर से मिलने जा रहे हैं. यह बहुत मजेदार है. सबसे जरूरी बात अंपायरिंग शायद क्रिकेट का सबसे मुश्किल काम है.’

क्या था पूरा मामला?

चौथे टी-20 मैच में जब सूर्यकुमार यादव फिफ्टी लगाने के बाद बड़ी पारी की तरफ बढ़ रहे थे तब उन्हें थर्ड अंपायर (Third Umpire) वीरेंद्र शर्मा के गलत फैसले का खामियाजा भुगतना पड़ा. सूर्य ने सैम कुरेन की गेंद को फाइन लेग की तरफ हिट किया तब फील्डर डेविड मलान (Dawid Malan) ने डाइव लगाया और कैच करने की कोशिश की. रिप्ले में गेंद जमीन को साफ छूती हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन टीवी अंपायर ने फील्ड अंपायर के आउट के फैसले को बरकरार रखा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें