America: Supermarket में बंदूकधारी ने खेली खून की होली, एक Police Officer सहित कम से कम 10 लोगों की मौत

वॉशिंगटन: अमेरिका के पश्चिमी राज्य कोलोराडो (Colorado) में एक सुपरमार्केट (Supermarket) में हुई गोलीबारी (Firing) में कम से कम 10 लोगों की मौत हुई है. मरने वालों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है. पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि गोलीबारी को क्यों अंजाम दिया गया. पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिए गए शख्स से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. वहीं, इस वारदात के बाद से लोगों में डर का माहौल है.

‘तुरंत पहुंच गई थी Police’
गोलीबारी की यह घटना कोलोराडो प्रांत के बोल्डर में हुई. बोल्डर पुलिस कमांडर केरी यामागुची (Kerry Yamaguchi) ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है. उन्होंने आगे कहा कि गोलीबारी में कई लोगों की मौत हुई है. हमने एक पुलिस अधिकारी को भी खो दिया है. यामागुची के मुताबिक, गोलियों की आवाज सुनते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाको को घेर लिया था.

Store में दाखिल होते ही Firing
गोलीबारी डेनवर के उत्तर-पश्चिम में लगभग 28 मील दूर बोल्डर के टेबल मेसा क्षेत्र में किंग सोपर्स किराना स्टोर (King Soopers Grocery Store) में हुई. पुलिस के अनुसार, एक शख्स स्टोर में दाखिल हुआ और गोलियां चलाना शुरू कर दिया, जिसमें एक बोल्डर पुलिस अधिकारी सहित 10 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है. उसका कहना है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती कुछ भी कहना उचित नहीं है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें