Sky Diving करते हुए हवा में ‘इंटिमेट’ हो रहा था कपल, तभी हो गया ये बड़ा हादसा

लंदन: स्काई डाइविंग (Sky Diving) के दौरान हवा में सेक्स (Sex) करना एक कपल को भारी पड़ गया. जमीन पर आते वक्त महिला का पैराशूट तो खुल गया लेकिन पार्टनर का अटक गया. जब तक उसका पैराशूट खुला, तब तक जमीन कुछ ही मीटर दूर बची थी. ऐसे में वह तेज स्पीड के साथ जमीन पर जा गिरा. गनीमत रही कि नीचे जमीन भुरभुरी थी, इसलिए पार्टनर की केवल नाक टूटकर रह गई और वह मरने से बच गया. (खबर में इस्तेमाल की गई सभी फोटो प्रतीकात्मक हैं)

1/5
सेक्सुअली एक्टिव है पार्टनर
Partner is sexually active
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन में रहने वाले William और उनकी गर्लफ्रेंड Leslie के साथ यह हादसा हुआ. एक इंटरव्यू में गर्लफ्रेंड Leslie ने कबूल किया कि वह सेक्सुअली बहुत एक्टिव है. उसके दिमाग में सेक्स (Sex) को लेकर नए नए आइडिया आते रहते हैं. अपनी सेक्स लाइफ में कुछ नया करने के लिए उसने William के सामने हवा में सेक्स करने का आइडिया रखा. William को आइडिया पसंद आया और उसने हां कर दी.

2/5
‘अंतरंग पलों’ में दोनों हुए मदहोश
Both horny in ‘intimate moments’
इसके बाद दोनों ने एक स्काई डाइविंग क्लब से संपर्क किया. प्लेन से कूदने से पहले दोनों ने एक दूसरे को स्मूच किस किया. इसके बाद वे दोनों उड़ रहे प्लेन से एक साथ नीचे कूद पड़े. कुछ नीचे आते ही दोनों ने हवा में सेक्सुअल एक्ट शुरू कर दिया. ‘अंतरंग पलों’ में दोनों इतने मदहोश हो गए कि उन्हें यह भी ध्यान नहीं रहा कि वे जमीन के नजदीक पहुंचने वाले हैं. सेक्स करने के दौरान अचानक William की नजर नीचे पड़ी और वे चौंक उठे. वे धरती के बहुत नजदीक पहुंच चुके थे.

3/5
घबराहट में पैराशूट खोलना भूले
Forgot to open the parachute in panic
घबराहट में विलियम ने अपनी पार्टनर Leslie का पैराशूट ओपन किया और वह हवा में ऊपर उठ गई. इसके बाद William ने अपना पैराशूट खोला. उनका पैराशूट ओपन हुए कुछ ही सेकंड हुए थे कि वह धरती पर पहुंच गए. तेज स्पीड से नीचे आने की वजह से वह मुंह के बल जमीन पर गिर पड़े, जिससे उनकी नाक टूट गई. गनीमत रही कि नीचे की मिट्टी भुरभुरी थी. जिससे उन्हें बड़ी चोट नहीं लगी. वहीं कुछ ही देर में Leslie भी पैराशूट के सहारे नीचे उतर आई.

4/5
विलियम के शरीर में अब भी दर्द
William’s body still in pain
William को अब भी अपनी नाक समेत शरीर के कई अंगों में दर्द है. इसके साथ ही उसे अपनी सेक्स लाइफ के भविष्य की भी चिंता खाए जा रही है. विलियम का कहना है कि उसे स्काई डाइविंग का खास शौक नहीं था लेकिन उसकी पार्टनर ऐसा करना चाहती थी. इसलिए उसने उसकी खुशी के लिए यह सब कर डाला. इस एक्ट में खुशी तो मिली लेकिन यह उसके लिए बहुत खतरनाक साबित हुआ.

5/5
‘मुझे लगा, विलियम की मौत हो गई’
‘I thought William died’
Leslie ने कहा कि जब विलियम नीचे गिरा तो उसे लगा कि उसकी मौत हो गई है. वह जमीन पर एकदम अचेत पड़ा था. उसने जब नीचे उतरकर विलियम को हिलाया तो पता चला कि उसकी केवल नाक टूटी है और वह जिंदा है. विलियम का इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि उसके शरीर के अंदरुनी अंगों में चोट आई है. लिहाजा अब उसे आगे जिंदगी में सावधानी बरतनी होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें