मंच पर छीन लिया था मिसेज श्रीलंका का ताज, बेइज्‍जती करने वाली मिसेज वर्ल्‍ड गिरफ्तार

कैरोनिल जूरी साल 2019 में मिसेज श्रीलंका चुनी गई थी. और मौजूदा समय में मिसेज वर्ल्ड का ताज भी उन्हीं के सर पर है. ऐसे में वो इस साल मिसेज श्रीलंका प्रतियोगिता में बतौर जज भी शामिल हुई थी.

1/6
मिसेज वर्ल्ड कैरोनिल जूरी गिरफ्तार
मिसेज वर्ल्ड कैरोनिल जूरी गिरफ्तार
कोलंबो: मिसेज वर्ल्ड कैरोनिल जूरी को श्रीलंका में गिरफ्तार कर लिया गया है. वो पिछले साल यानी 2019 की मिसेज श्रीलंका बनी थी, इसके बाद उन्होंने इस प्रतियोगिता के वैश्विक मंच पर श्रीलंका को पहचान दिलाते हुए ट्रॉफी जीती थी. लेकिन इस साल मिसेज श्रीलंका के फिनाले के तौर पर जल्दबाजी में कुछ ऐसा कर गई थी, कि अब उनके साथ ही पूरे श्रीलंका को शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है.

2/6
गलतफहमी की वजह से बवाल
गलतफहमी की वजह से बवाल
दरअसल, उन्होंने ही इस साल की विनर के तौर पर मिसेज श्रीलंका के कॉन्टेस्ट के विनर के तौर पर पुष्पिका डी सिल्वा का नाम घोषित किया था. लेकिन फिर उन्हें खबर मिली कि पुष्पिका डी सिल्वा इस ताज के लिए उपयुक्त नहीं हैं. क्योंकि वो तलाकशुदा हैं. ऐसे में गलत जानकारी पर भरोसा करते हुए उन्होंने मंच पर ही पुष्पिका डी सिल्वा से ताज छीन लिया था और रनर अप रही प्रतिभागी को ताज पहना दिया था.

3/6
मिसेज श्रीलंका ने दर्ज कराया केस
मिसेज श्रीलंका ने दर्ज कराया केस
इस घटना के बाद आयोजकों की काफी किरकिरी हुई थी और मिसेज श्रीलंका चुनी गई पुष्पिका डी सिल्वा ने कहा था कि वो मामले में कानूनी कदम कदम उठाएंगी. क्योंकि उनके सिर से ताज उतारते समय उन्हें चोट लग गई थी. अब इसी मामले में श्रीलंका की पुलिस ने कैरोनिल जूरी को गिरफ्तार कर लिया है.

4/6
आयोजकों ने मांग ली थी माफी
आयोजकों ने मांग ली थी माफी
इस घटना के बाद मिसेज वर्ल्ड के आयोजकों ने माफी मांगी और कहा कि उन्होंने ये अवॉर्ड पुष्पिका डी सिल्वा को ही देने का फैसला किया है और कहा है कि मिसेज वर्ल्ड ने मंच पर जो कुछ किया, उसके लिए उन्हें खेद है. और इसके लिए उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पुष्पिका डी सिल्वा ही श्रीलंका की तरफ से मिसेज वर्ल्ड प्रतियोगिता में भागीदारी करेंगी.

5/6
मिसेज इंडिया वर्ल्ड के फिनाले में भी बतौर जज शामिल
मिसेज इंडिया वर्ल्ड के फिनाले में भी बतौर जज शामिल
कैरोनिल जूरी दुनिया भर के तमाम ब्यूटी कॉन्टेस्ट्स में बतौर जज हिस्सा ले चुकी हैं. अभी कुछ समय पहले ही वो मिसेज इंडिया वर्ल्ड के फिनाले में भी बतौर जज शामिल हुई थी. ये कार्यक्रम मुंबई में हुआ था. यहां उन्होंने विजेता को ताज भी पहनाया था.

6/6
साल 2020 में बनी थी मिसेज वर्ल्ड
साल 2020 में बनी थी मिसेज वर्ल्ड
बता दें कि कैरोनिल जूरी साल 2019 में मिसेज श्रीलंका चुनी गई थी. और मौजूदा समय में मिसेज वर्ल्ड का ताज भी उन्हीं के सर पर है. ऐसे में वो इस साल मिसेज श्रीलंका प्रतियोगिता में बतौर जज भी शामिल हुई थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें