Jasmin Bhasin ने बैकलेस टॉप में बिखेरे जलवे, Photo से हटा नहीं पाएंगे नजरें

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की चर्चित कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) बीबी हाउस से बाहर आने के बाद भी चर्चा में बनी हुई हैं. वे अपने फैंस के लिए आए दिन नई-नई तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं. अब उन्होंने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिससे उनके फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. जैस्मिल का ये बोल्ड लुक पहले कभी नहीं देखा गया है. इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि जैस्मिन निक्की तंबोली से इंस्पायर हुई हैं.

जैस्मिन ने दिया ऐसा कैप्शन
दरअसल, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपनी एक बैकलेस फोटो शेयर की है, जिसमें वे व्हाइट बैकलेस टॉप में पोज देती नजर आ रही है. बैकलेस टॉप के साथ व्हाइट स्कर्ट कैरी की है. वे सोफे पर बैठ कर पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में वे काफी ग्लैमरस और बोल्ड लग रही हैं. उनका ये लुक किसी बीच वेकेशन के लिए परफेक्ट है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा, ‘लंबे समय से समुद्र नहीं देखा.’

वेकेशन पर जाना चाहती हैं जैस्मिन
जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की तस्वीर का कैप्शन देखने के बाद तो यही लग रहा है कि वे वेकेशन पर जाना चाहती हैं और वो भी बीच पर. इस तस्वीर में जैस्मिन नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने बालों को एक साइड में किया है ताकी उनकी बैक फोटो में नजर आए. जैस्मिन के फैंस और दोस्त लगातार तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘मालदीव आ जाओ.’ वहीं एक ने लिखा सबसे हसीन जैस्मिन भसीन. इन कमेंट्स को देखकर पता चल रहा है कि फैंस जैस्मिन को बहुत प्यार करते हैं.

अली के परिवार के साथ बिताती हैं वक्त
वैसे बता दें, इन दिनों जैस्मिन (Jasmin Bhasin ) अली गोनी (Aly Goni) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वे अक्सर अली और उनके परिवार के साथ वक्त बिताती हैं. जैस्मिन रमजान के महीने में अली के साथ कश्मीर भी गईं. अली और जैस्मिन लंबे समय से दोस्त थे. दोनों ने बिग बॉस 14 घर में ही एक साथ आने का फैसला लिया. घर से बाहर आने के बाद भी दोनों का प्यार भरा रिश्ता कायम है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें