बिग बी बोले-उत्सव के दिन ऐसे डाइनिंग टेबल हंसी खुशी और शानदार खाने से भर गई

करवाचौथ पर जब सारी सुहागिनें रात को चांद निकलने का इंतजार कर रही थीं उस समय बच्चन परिवार की बहू यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को पति अभिषेक बच्चन से खास सरप्राइज मिला।
दरअसल, अभिषेक बच्चन इन दिनों वेबसीरीज ब्रीद : इनटू द शैडो की शूटिंग दिल्ली में कर रहे थे लेकिन करवाचौथ के दिन अचानक दिल्ली से उड़ान भरकर अपने घर पहुंच गए। अभिषेक को घर देख ऐश्वर्या राय, जया बच्चन और पोती आराध्या का कैसा रिएक्शन था? इसका जिक्र बिग बी ने अपने ब्लॉग में किया।
अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा- करवा चौथ पर परिवार के साथ दिन… वो दिन जब पत्नियां अपने पति की लंबी आयु के लिए प्रार्थना करती हैं. पूरा दिन उपवास करती हैं. दिन में और रात में पूजा करती हैं… अच्छे से खुद को ड्रेस-अप करती हैं…और छलनी में दिया रखकर चांद को देखने के लिए बैचेन रहती हैं… प्रार्थना करती हैं चांद पर जल छिडक़ती हैं…और कंधे पर दिया रखकर चांद की ओर फेंक देती हैं। पति के हाथ से पहला निवाला और दिन भर में पहली बार पानी पीती हैं।
उन्होंने आगे लिखा-इस बार चांद में ज्यादा चमक थी। बालकनी में चांद और बड़ा दिख रहा था। कई बार ये चांद बादलों में ढका रहता है और देर रात में देखा जाता है लेकिन आज रात चन्द्रमा उदार था। शाम को बेटे अभिषेक ने सरप्राइज दिया जो दिल्ली में ब्रीद की शूटिंग कर रहे थे, अचानक बिना किसी को बताए घर आ गए। इस सरप्राइज से घर में सब हैरान रह गए और खुशी से शोर करने लगे जिन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी और फिर पूरे परिवार में उत्सव का माहौल हो गया। डाइनिंग टेबल हंसी खुशी और शानदार खाने से भर गई।
प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो भिषेक बॉब बिस्वास और दसवीं में नजर आने वाले हैं।ऐश्वर्या पोन्नियिन सेलवन में नजर आने वाली हैं। वहीं बिग बी इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इसेके अलावा वह ब्रह्मास्त्र, झुंड, मेडे जैसी फिल्मों में दिखेंगे।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें