पूरी होगी शाहरुख-गौरी की मन्नत, जेल से रिहा होकर घर लौंटगे लाडले!

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 26 अक्टूबर यानि आज आर्यन की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज सुनवाई करेगा। इसी मामले में गिरफ्तार फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई करेगा।
जानकारी के मुताबिक, बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका 57वें नंबर पर लिस्टेड है जबकि अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका को 64वें नंबर पर लिस्टेड किया गया है। ऐसे में आज का शाहरुख और गौरी के लिए अहम दिन हैं। अब देखना है कि शाहरुख-गौरी की मन्नत पूरी होगी या एनसीबी आर्यन खान की रिहाई में फिर कोई नई अड़चन डालेगी।
अगर आज उन्हें जमानत नहीं मिलती है तो मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। कोर्ट 29 अक्टूबर, शुक्रवार तक खुला है। उसके बाद शनिवार और रविवार की छुट्टी है। फिर दीवाली की छुट्टियां शुरू हो जाएंगी। हालांकि शनिवार को कोर्ट में केस की फाइलिंग तो होती है लेकिन सुनवाई का फैसला जज लें तो हो सकता है।

चार बार रद्द हो चुकी है आर्यन
की जमानत याचिका

सेशन कोर्ट लगभर 4 बार आर्यन की जमानत याचिका रद्द कर चुका है। एनडीपीएस कोर्ट ने 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका रद्द कर दी थी जिसके बाद आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे की अगुवाई में उनकी टीम हाईकोर्ट पहुंची।
एनसीबी पर ही उठ रहे सवाल
दूसरी ओर अब इस मामले में एनसीबी पर ही सवाल उठने शुरू हो गए हैं। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वनखेड़े सोमवार की रात को दिल्ली पहुंचे हैं। वानखेड़े पर आर्यन खान को छोडऩे के लिए उगाही का आरोप है। आर्यन खान को गिरफ्तार कराने वाले प्राइवेट डिटेक्टिव किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने ये दावा किया है कि किरण गोसावी शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की डील कर रहे थे जिसमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को जाने थे। किरण गोसावी के इसी बॉडीगार्ड को एनसीबी ने इस पूरे मामले में गवाह भी बनाया था।ऐसे में केस के ही एक गवाह का ये बयान पूरे मामले को पलट सकता है। गौरतलब है कि स्टार किड को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई क्रूज पर हो रही पार्टी में हुई छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। आरोप था कि क्रूज पर ड्रग पार्टी हो रही थी। लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया। इसके बाद कुछ दिन आर्यन एनसीबी की हिरासत में रहे और 8 अक्टूबर को उन्हें जेल भेजा गया। कोर्ट ने 30 अक्टूबर तक आर्यन खान की हिसारत बढ़ा दी है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें