लाइव शो के दौरान हुई शोएब अख्तर की बेइज्जती

T20 World Cup: आन एयर ही टीवी एंकर नौमान नियाज, शोएब अख्तर करते हुए कहते हैं, “आप थोड़े असभ्य हो रहे हैं और मैं यह नहीं कहना चाहता, लेकिन यदि आप ओवर स्मार्ट हैं, तो आप जा सकते हैं। मैं यह आन एयर कह रहा हूं।” ये कहने के बाद नौमान ने एक ब्रेक लेते हैं। माना ऐसा जा रहा था कि इस बैक के बाद सब ठीक हो जाएगा, लेकिन नहीं होता।

मंगलवार की देर रात पाकिस्तान के नेशनल टीवी पीटीवी स्पोर्ट्स पर जमकर हंगामा देखने को मिला। लाइव टीवी पर जब पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का अपमान किया गया तो आन एयर ही उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया और चलते शो को छोड़कर चले गए। बाद में अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी कि उन्होंने पीटीवी स्पोर्ट्स से इस्तीफा दे दिया है।बता दें, पीटीवी स्पोर्ट्स चैनल पर आइसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच के बाद एक पैनल बैठा हुआ था जिसकी मेजबानी डाक्टर नौमान नियाज कर रहे थे। पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच के महामुकाबले को लेकर बहस चल रही थी कि तभी एंकर नुमान और शोएब अख्तर के बीच शाहीन अफरीदी को लेकर बहस छिड़ जाती है। अख्तर का कहना था, “शाहीन अफरीदी और हैरिस रउफ लाहौर कलंदर टीम की देन हैं”, लेकिन ये बात नौमान के गले नहीं उतरी।

आन एयर ही टीवी एंकर नौमान नियाज, शोएब अख्तर करते हुए कहते हैं, “आप थोड़े असभ्य हो रहे हैं और मैं यह नहीं कहना चाहता, लेकिन यदि आप ओवर स्मार्ट हैं, तो आप जा सकते हैं। मैं यह आन एयर कह रहा हूं।” ये कहने के बाद नौमान ने एक ब्रेक लेते हैं। माना ऐसा जा रहा था कि इस बैक के बाद सब ठीक हो जाएगा, लेकिन नहीं होता। शोएब की मानें तो उन्होंने ब्रेक के दौरान नौमान से आन एयर माफी मांगने के लिए कहा लेकिन नौमान राजी नहीं हुए। वहीं जब शो फिर से आन एयर होता है तो एंकर नौमान नियाज और शोएब अख्तर के बीच गहमागहमी देखने को मिलती है। जिसे देखते हुए शोएब अख्तर शो को छोड़ने का फैसला लेते है। शो को छोड़ने के साथ ही शोएब इस दौरान वहां मौजूद अपने साथी मेहमान, जिसमें पूर्व पाकिस्तानी महिला कप्तान सना मीर, विव रिचर्ड्स और डेविड गोवर के अलावा कई और सदस्य शामिल थे, उनसे माफी मांगते हैं और शो को चलता छोड़ चले जाते हैं।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें