दाढ़ी वाला चलाता है ड्रग और सेक्स रैकेट

नवाब मलिक ने आर्यन खान मामले में बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी में शामिल दाढ़ी वाला फैशन टीवी का हेड काशिफ खान है। यही ड्रग माफिया समीर वानखेड़े का दोस्त है, जो देशभर में ड्रग बेचता है और सेक्स रैकेट चलाता है। उन्होंने कहा कि मुंबई क्रूज पार्टी में छह बजकर 23 मिनट का एक वीडियो मेरे पास है। उसमें काशिफ खान अपनी मासूका के साथ नाच रहा था। नवाब मलिक ने कहा कि मुंबई क्रूज पार्टी में कई आयोजन किए गए थे। इसमें एक आयोजन काशिफ खान का भी था। वह देश भर में कई इवेंट आयोजित करता है, इन इवेंट में ड्रग का धंधा होता है। 

एनसीबी अधिकारियों को भी कार्रवाई से रोकते हैं समीर वानखेड़े 
नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े काशिफ खान को लंबे समय से बचा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कई एनसीबी अधिकारियों ने मुझे बताया कि वह काशिफ खान पर कार्रवाई करना चाहते हैं, लेकिन समीर वानखेड़े उन्हें रोक देते हैं और कार्रवाई से मना करते हैं। 

महिला के कहने पर ही सार्वजनिक की हैं फोटो
ट्विटर पर समीर वानखेड़े और उनकी पहली पत्नी के निकाह की तस्वीरें साझा करने के बाद आरोप में घिरे नवाब मलिक ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि उन्होंने बिना इजाजत कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने बताया कि मेरे पास रात दो बजे ये तस्वीरें आई थीं। तस्वीर भेजने वाली महिला ने ही मुझसे कहा था कि वह इन्हें सार्वजनिक करें। मलिक ने कहा कि उन्होंने उनकी वर्तमान पत्नी क्रांति रेडकर के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। 

एनसीबी डीजी को फिर लिखा है पत्र 
नवाब मलिक ने कहा कि उन्होंने दोबारा एनसीबी डीजी को पत्र लिखा है। अपील की है कि 26 मामलों को बंद न किया जाए। उनकी जांच हो और जो बेगुनाह हैं उन्हें न्याय मिले। उन्होंने कहा कि मुंबई की जेलों में 100 से ज्यादा बेगुनाह बंद हैं। इन्हें झूठे आरोपों में फंसाने वाले लोगों की जांच होनी चाहिए और सजा मिलनी चाहिए।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें