Pregnant Katrina Kaif: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच लूज काले कपड़ों में एक्ट्रेस ने छुपाया बेबी बंप, इस बात से भी बढ़ा फैंस का शक!

Katrina Kaif Pregnancy News: कैटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल से दिसंबर, 2021 में शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) की थी. इस कपल की शादी को एक साल हो चुका है और अब ये इस बात के लिए चर्चा में रहते हैं कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं! कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर कई खबरें उड़ रही हैं और एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से जब-जब बाहर निकलती हैं, वो लूज कपड़ों में, अपना बेबी बंप छुपाती ही नजर आती हैं. एक बार फिर, जब कैटरीना अपनी बहन इसाबेल के साथ डिनर के लिए बाहर निकलीं, उन्हें प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अपना बेबी बंप छुपाते हुए देखा गया. एक और चीज की झलक फैंस को लगी, जिससे इन खबरों में उन्हें और ज्यादा विश्वास हो गया. आइए वीडियो पर एक नजर डालते हैं…

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इस तरह Katrina ने छुपाया बेबी बंप

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, कैटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल के साथ डिनर पर बाहर निकली थीं और पैपराजी के कैमरे ने एक्ट्रेस और इसाबेल को कैद कर लिया. वीडियो के पहले हिस्से में एक्ट्रेस रेस्टोरेंट में पहुंचती नजर आ रही हैं और दूसरे हिस्से में वो वहां से झटपट निकालकर गाड़ी में बैठती दिखाई दे रही हैं. दोनों समय पर कैटरीना बहुत हड़बड़ी में लगी हैं और उन्होंने ऐसे लूज काले कपड़े पहने हुए हैं जिन्हें देखकर फैंस को ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं.

इस बात से भी बढ़ा फैंस का शक!

बता दें कि वीडियो के अंत में, जब कैमरा एक्ट्रेस की बहन, इसाबेल कैफ पर पैन किया जाता है तो वो पहले स्माइल करके वेव करती हैं और फिर गाड़ी में बैठने के लिए कार का दरवाजा खोलती हैं. इसाबेल के गाड़ी के दरवाजे को खोलने पर कैटरीना एक तकिये के साथ नजर आती हैं जिससे फैंस का शक उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर और ज्यादा बढ़ गया है.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इन खबरों को न ही एक्सेप्ट किया है और न ही इनका खंडन किया है. ऐसे में, कई लोगों का यह भी कहना है कि कैटरीना प्रेग्नेंट नहीं हैं और इन रूमर्स और खबरों से मिल रही पब्लिसिटी को एन्जॉय कर रही हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें