Urfi Javed Golden Dress: उर्फी की हाई हील्स ऊपर से टाइट गोल्डन ड्रेस, लगाई ऐसी दौड़; गोद में उठाकर चढ़ाई गईं वैन में

Urfi Javed New Look: हुस्न पर ऐसे-ऐसे रिवीलिंग कपड़े लपेटकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) आ जाती हैं कि उनका लुक कई बार उनके लिए ही आफत बन जाता है. ऐसा ही कुछ इस बार हुआ जब उर्फी जावेद (Urfi Javed) गोल्डन कलर की शिमरी रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ गईं. उर्फी की ये ड्रेस फ्रंट साइड पर हद से ज्यादा ओपन और इतनी टाइट थी कि एक्ट्रेस का उठना बैठना तो दूर चलना फिरना भी दूभर हो गया. उर्फी जावेद के इस गोल्डन ड्रेस वाले लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

काफी टाइट है रिवीलिंग ड्रेस
उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर नया लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस बार उर्फी ऐसी गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं कि उनका किसी भी काम को करना मुश्किल हो रहा है. इस बार उर्फी गोल्डन कलर की शिमरी स्कर्ट के साथ फ्रंट साइड पर ट्यूब स्टाइल लुक देते हुए किसी तरह के गोल्डन कलर के कपड़े को बस तन पर लपेटा हुआ है. एक नजर में आपको ये गाउन तो कभी आपको स्कर्ट के साथ रिवीलिंग टॉप लगेगा.

टाइट है ड्रेस
उर्फी की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसमें उनका चलना फिरना यहां तक कि उठना बैठना भी मुश्किल हो रहा है. इस ड्रेस को पहनकर उर्फी जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो दौड़ लगाने लगीं. उर्फी को देखते हुए पैपराजी ने कहा कि आप पेंग्विन की तरह चल रही हैं.

गोद में उठाकर चढ़ीं वैनिटी वैन में
इसके बाद उर्फी ने रुककर पैपराजी को पोज दिए और फिर वैनिटी वैन में चढ़ने की कोशिश की. लेकिन खुद से चढ़ नहीं पाई. ऐसे में स्टॉफ मेंबर्स ने उन्हें गोद में उठाकर जैसे तैसे वैनिटी वैन में चढ़ाया. खास बात है कि उर्फी की ना केवल ड्रेस बल्कि उसके साथ उन्होंने जो हाई हील्स पहने थे वो दोनों ही उन्हें काफी दिक्कत दे रहे थे. लेकिन उर्फी तो उर्फी हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें